एसएससी ने दिल्ली पुलिस, CAPFs में SI, और ASI सेकेंड पेपर के मार्क्स किए जारी, 1 नवंबर तक चेक करें स्कोर

SSC SI CAPF ASI Paper II Marks उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। उम्मीदवारो इस बात का ध्यान रखें कि यह अंक वेबसाइट पर 1 नवंबर 2021 तक उपलब्ध रहेंगे। इसके बाद लिंक को पोर्टल से हटा दिया जाएगा।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 12:06 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 12:11 PM (IST)
एसएससी ने दिल्ली पुलिस, CAPFs में SI, और ASI सेकेंड पेपर के मार्क्स किए जारी, 1 नवंबर तक चेक करें स्कोर
SSC SI, CAPF, ASI Paper II Marks: कर्मचारी चयन आयोग ( Staff Selection Commission)

SSC SI, CAPF, ASI Paper II Marks: कर्मचारी चयन आयोग ( Staff Selection Commission) ने दिल्ली पुलिस व सीएपीएफ में एसआई और सीआईएसएफ में एएसआई भर्ती 2019 में पेपर टू के मार्क्स अपलोड कर दिए हैं। आयोग ने इस संबंध में एक नोटिफिकेशन भी जारी किया है। इसके मुताबिक, 3 सितंबर 2021 को परिणाम घोषित करने के बाद अब उम्मीदवारों के व्यक्तिगत अंक ऑफिशियल पोर्टल पर https://ssc.nic.in पर अपलोड कर दिए हैं। उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। उम्मीदवारो इस बात का ध्यान रखें कि यह अंक वेबसाइट पर 1 नवंबर, 2021 तक उपलब्ध रहेंगे। इसके बाद लिंक को पोर्टल से हटा दिया जाएगा। इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे समय रहते अंक को डाउनलोड कर लें।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

पेपर टू के मार्क्स से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

SSC SI, CAPF, ASI Paper II marks: एसआई और एएसआई पेपर 2 के अंक ऐसे करें डाउनलोड

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर, अपने खाते तक पहुंचने के लिए लॉगिन विकल्प पर क्लिक करें।अब उम्मीदवार एसएससी एसआई दिल्ली पुलिस, सीएपीएफ और एएसआई सीएसएफ परिणाम 2019 और पेपर II मार्क्स डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड दर्ज करें। मार्क्स देखने के लिए रिजल्ट/मार्क्स लिंक पर क्लिक करें। अब आपके सामने आपके मार्क्स सामने खुलकर आ जाएंगे। आप चाहें तो भविष्य के लिए इसका प्रिंटआउट लेकर रख सकते हैं।

पेपर टू में महिला वर्ग में 473 और पुरुष वर्ग में 4635 कुल 5108 अभ्यर्थी मेडिकल टेस्ट के लिए सफल घोषित किए गए थे। आयोग अब इन उम्मीदवारों के लिए सफल परीक्षार्थियों को मेडिकल टेस्ट की सूचना उचित समय पर दी जाएगी। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

chat bot
आपका साथी