SSC Delhi Police Constable PET PMT 2021: पीईटी और पीएमटी की तारीख घोषित, जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड

SSC Delhi Police Constable PET PMT 2021 आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.nic.in पर जारी नोटिस में कहा गया है कि पीईटी और पीएमटी का आयोजन दिल्ली में 28 जून से होगा। पीईटी और पीएमटी के दौरान सभी उम्मीदवारों को सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 दिशानिर्देशों का पूरी तरह से पालन करना होगा।

Nandini DubeySun, 13 Jun 2021 11:11 AM (IST)
आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं परीक्षा से संबंधित नोटिस

SSC Delhi Police Constable PET PMT 2021: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) के माध्यम से दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती 2020 के तहत पीईटी और पीएमटी की तारीख घोषित कर दी गई है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी किया गया है। नोटिस के अनुसार, कॉन्स्टेबल भर्ती 2020 के अंतर्गत पीईटी और पीएमटी का आयोजन 28 जून, 2021 से किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा में सफलता प्राप्त की है, उन्हें अब पीईटी और पीएमटी में हिस्सा लेना होगा।

आधिकारिक वेबसाइट, delhipolice.nic.in पर जारी नोटिस में कहा गया है कि पीईटी और पीएमटी का आयोजन दिल्ली में 28 जून से होगा। पीईटी और पीएमटी के दौरान सभी उम्मीदवारों को सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 दिशानिर्देशों का पूरी तरह से पालन करना होगा। उम्मीदवारों को मास्क पहनकर पीईटी और पीएमटी में शामिल होना होगा। वहीं, सुरक्षा के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखना होगा। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।

जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड

बता दें कि पीईटी और पीएमटी में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जाएंगे। एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध कराए जाएंगे। delhipolice.nic.in पर जाकर उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। नवीनतम अपडेट के लिए उम्मीदवारों को वेबसाइट पर विजिट करते रहना चाहिए।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल (एग्जीक्यूटिव) के 5836 पदों पर भर्ती के लिए एसएससी की ओर से सितंबर 2020 में अधिसूचना जारी की गई थी। जिसमें मेल कॉन्स्टेबल एग्जीक्यूटिव के कुल 3902 पद और फीमेल कॉन्स्टेबल एग्जीक्यूटिव के कुल 1934 पद शामिल हैं। इस भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 27 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 के बीच आयोजित की गई थी। इसके परिणामों की घोषणा 15 मार्च, 2021 को की गई थी। पूर्व में, शारीरिक परीक्षा का आयोजन 17 मई से किया जाना था, लेकिन देश भर में कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें- सीएम अरविंद केजरीवाल ने चेताया अभी न हो बेफ्रिक कोरोना की तीसरी लहर के ब्रिटेन से मिल रहे संकेत, जानिए और क्या कहा

ये भी पढ़ें- छात्रों के लिए खुशखबरी: दिल्ली स्किल एंड एंटरप्रेन्योर यूनिवर्सिटी एडमिशन के लिए खुद पहुंचेगी छात्रों के पास, जानें कब

ये भी पढ़ें- कच्ची रसीद पर दिया सपनों का घर, फिर किया बिजली-पानी का इंतजाम, अब हो गए गायब, पढ़िए खोरी बस्ती में भूमाफिया की कहानी

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.