SBI SCO Admit Card 2021: एसबीआई एससीओ एडमिट कार्ड जारी, 25 सितंबर को होगी परीक्षा

SBI SCO की परीक्षा 90 मिनट 45 मिनट की अवधि के लिए आयोजित की जाती है। उम्मीदवारों को जनरल एप्टीट्यूड टेस्ट और प्रोफेशनल नॉलेज टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों से रीजनिंग क्वांटिटेटिव एबिलिटी इंग्लिश और अन्य से प्रश्न पूछे जाते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:01 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:01 PM (IST)
SBI SCO Admit Card 2021: एसबीआई एससीओ एडमिट कार्ड जारी, 25 सितंबर को होगी परीक्षा
SBI SCO Admit Card 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India)

SBI SCO Admit Card 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर या एसबीआई एससीओ पदों (Specialist Cadre Officer or SBI SCO posts) के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। उम्मीदवार ध्यान दें, एसबीआई एससीओ एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जारी किया गया है। ऐसे में उम्मीदवार जरूरी डिटेल्स एंटर करके कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की लास्ट डेट 25 सितंबर, 2021 है। वहीं इस पोस्ट के लिए परीक्षा का आयोजन 25 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। एसबीआई एससीओ परीक्षा देश भर में आयोजित की जाएगी।उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा में बैठने से पहले आधिकारिक अधिसूचना देखें। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार होगा।

इन तिथियों का रखें ध्यान

एसबीआई एससीओ 2021 एडमिट कार्ड जारी होने की तारीख- 15 सितंबर, 2021

एसबीआई एससीओ परीक्षा 2021 का आयोजन- 25 सितंबर, 2021

SBI SCO Admit Card 2021: एसबीआई एसओ एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

एसबीआई एससीओ एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाएं।इसके बाद करियर टैब पर क्लिक करें, इसके बाद करंट ओपनिंग विकल्प पर क्लिक करें। इसके बाद एक नई विंडो खुलेगी। उम्मीदवारों को अब नियमित आधार पर एसबीआई एससीओ के पद के लिए 'ऑनलाइन परीक्षा के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करें' वाली अधिसूचना पर क्लिक करना चाहिए। स्क्रीन पर एक नई विंडो दिखाई देगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें अपनी जैसे पंजीकरण संख्या या रोल नंबर और पासवर्ड के साथ लॉग इन करना होगा।उम्मीदवारों को भविष्य में उपयोग के लिए एडमिट कार्ड की एक प्रति रखनी चाहिए।

 ये होगी परीक्षा पैर्टन

SBI SCO की परीक्षा 90 मिनट 45 मिनट की अवधि के लिए आयोजित की जाती है। उम्मीदवारों को जनरल एप्टीट्यूड टेस्ट और प्रोफेशनल नॉलेज टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों से रीजनिंग, क्वांटिटेटिव एबिलिटी, इंग्लिश और अन्य से प्रश्न पूछे जाते हैं। वहीं इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।  

chat bot
आपका साथी