SBI Pharmacist Admit Card 2021:एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड @sbi.co.in पर जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

SBI Pharmacist Admit Card 2021 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of IndiaSBI) ने फार्मासिस्ट पोस्ट के लिए आयोजित होने ऑनलाइन लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। एसबीआई ने एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर रिलीज किया है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:04 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:12 PM (IST)
SBI Pharmacist Admit Card 2021:एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड  @sbi.co.in पर जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
SBI Pharmacist Admit Card 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India,SBI)

SBI Pharmacist Admit Card 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India,SBI) ने फार्मासिस्ट पोस्ट के लिए आयोजित होने ऑनलाइन लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। एसबीआई ने एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट www.sbi.co.in पर रिलीज किया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन परीक्षाओं में शामिल होना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट से कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी, इसके बाद ही कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे। इसके अलावा चाहें तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

SBI Clerk Admit Card 2021: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

फार्मासिस्ट पोस्ट के लिए आयोजित होने वाली प्रवेश परीक्षा के लिए सबसे पहले एसबीआई की आधिकारिक साइट sbi.co.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध करियर लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद एक नया पेज खुलेगा, जहां उम्मीदवारों को एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड 2021 लिंक पर क्लिक करना होगा। अब इसके बाद नए खुले पेज में लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें। इसके बाद आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें। इसके बाइ आगे की आवश्यकता के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें।

फार्मासिस्ट पद परीक्षा के लिए एसबीआई क्लर्क 23 मई, 2021 को आयोजित किया जाएगा। यह लिखित परीक्षा में 150 प्रश्न होंगे। वहीं इस परीक्षा में कुल अंक 200 होंगे। इस परीक्षा की अवधि 120 मिनट की होगी। वहीं इस परीक्षा में जनरल अवेयरनेस, जनरल इंग्लिश, तर्क क्षमता और व्यावसायिक ज्ञान से प्रश्न पूछे जाएंगे। एसबीआई में उल्लेखित पद के लिए उम्मीदवारों का चयन एक ऑनलाइन परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।वहीं परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी