SBI Admit Card 2021: फॉर्मासिस्ट पदों के लिए ऑनलाइन भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, 13 सितंबर को होना है एग्जाम

SBI Admit Card 2021 जिन उम्मीदवारों ने स्टेट बैंक में फॉर्मासिस्ट भर्ती के लिए आवेदन किया है वे ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर उपलब्ध कराये गये लिंक से या इस पेज पर दिये गये डायरेक्ट लिंक एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 01:15 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 01:16 PM (IST)
SBI Admit Card 2021: फॉर्मासिस्ट पदों के लिए ऑनलाइन भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, 13 सितंबर को होना है एग्जाम
एसबीआई द्वारा फॉर्मासिस्ट भर्ती परीक्षा का आयोजन 13 सितंबर 2021 को किया जाना है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। SBI Admit Card 2021: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने क्लैरिकल कैडर में फॉर्मासिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए आयोजन की जाने वाली ऑनलाइन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं। एसबीआई द्वारा फॉर्मासिस्ट ऑनलाइन परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र उम्मीदवारों के डाउनलोड के लिए वीरवार, 2 सितंबर को उपलब्ध कराये गये, जिसे उम्मीदवार 13 सितंबर 2021 तक डाउनलोड कर सकते हैं। जिन उम्मीदवारों ने स्टेट बैंक में फॉर्मासिस्ट भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट, sbi.co.in पर उपलब्ध कराये गये लिंक से एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि एसबीआई द्वारा फॉर्मासिस्ट भर्ती परीक्षा का आयोजन 13 सितंबर 2021 को किया जाना है।

इन स्टेप में करें एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड

उम्मीदवारों को एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए बैंक की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद कैरियर सेक्शन में जाना होगा। जहां ‘एसबीआई में अवसर’ सेक्शन में फॉर्मासिस्ट भर्ती कॉल लेटर से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या जन्म-तिथि भरकर उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे।

एसबीआई फार्मासिस्ट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड लिंक

SBI ने ‘स्वयं जानकारी पुस्तिका’ जारी की

भारतीय स्टेट बैंक ने फॉर्मासिस्ट भर्ती परीक्षा के लिए कॉल लेटर के साथ-साथ उम्मीदवारों के लिए जरूरी निर्देश, ऑनलाइन परीक्षा योजना, विभिन्न विषयों के सैपल क्वेश्चन, आदि एक ‘स्वयं जानकारी पुस्तिका’ में जारी की है। इस ‘स्वयं जानकारी पुस्तिका’ को उम्मीदवार बैंक की वेबसाइट से या नीचे दिये गये लिंक डाउनलोड कर सकते हैं।

‘स्वयं जानकारी पुस्तिका’ डाउनलोड के लिए लिंक

ऑनलाइन परीक्षा में सफल घोषित उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया के अगले चरण यानि साक्षात्कार के लिए एसबीआई द्वारा बुलाया जाएगा। अंतिम चयन सूची ऑनलाइन परीक्षा और साक्षात्कार दोनो चरणों के कुल अंकों के आधार पर तैयार की जाएगी।

बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक ने क्लैरिकल कैडर में फार्मासिस्ट के कुल 92 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन इसी वर्ष अप्रैल में जारी किया था। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 13 अप्रैल से 3 मई तक चली थी।

chat bot
आपका साथी