Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: विभिन्न राज्यों में निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल

Sarkari naukri Result 2019 Live Update बिहार पुलिस में कॉन्स्टेबल की भर्ती हो रही है तो आधार बनाने वाली संस्थान यूआईडीएआई में कंटेंट राइटर का पद खाली है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 11:36 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 12:34 PM (IST)
Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: विभिन्न राज्यों में निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: विभिन्न राज्यों में निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। एक के बाद एक महकमे की नौकरी निकल रही है। बिहार पुलिस में कॉन्स्टेबल की भर्ती हो रही है, तो आधार बनाने वाली संस्थान यूआईडीएआई में कंटेंट राइटर का पद खाली है। इसके अलावा केंद्रीय रेशम  बोर्ड, बेंगलुरु में  भी भर्तियां हो रही हैं...

UIDAI recruitment 2019: आधार बनाने वाली संस्थान यूआईडीएआई (The Unique Identification Authority of India - UIDAI) में भर्ती की जा रही है।  यूआईडीएआई में कंटेंट राइटर के पद पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा गया है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास जनसंचार या पत्रकारिता की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इन पदों पर आवदेन के लिए कम से कम 2 साल का अनुभव भी मांगा गया है। ऐसे उम्मीदवार 31 अक्टूबर,  2019 से पहले निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं।

Bihar Police Constable Recruitment 2019: बिहार पुलिस में 12वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का मौका है। उम्मीदवार  सेंट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल के तरफ मांगे आवेदन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। बोर्ड इस वैकेंसी के जरिए कॉन्स्टेबल (ड्राइवर) के पदों पर भर्ती करने जा रहा है। बिहार होमगार्ड में विज्ञापन संख्या 03/2019 के अंतर्गत  यह भर्ती की जाएगी। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारुप के तहत सीएसबीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए पढ़ें- बिहार पुलिस दे रही है नौकरी करने का सुनहरा मौका, 12वीं पास जल्द करें आवेदन

Central Silk Board Recruitment 2019: केंद्रीय रेशम बोर्ड (Central Silk Board), बेंगलुरु भी कई पदों पर भर्ती कर रहा है। बोर्ड डायरेक्टर और वैज्ञानिक के पदों पर भर्ती कर रहा है। इसके लिए आवेदन मांग लिए गए हैं।  इच्छुक और उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 नवंबर, 2019 है। कुछ विशेष राज्यों के लिए आवेदन की तारीख 06 दिसंबर, 2019 कर दी गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफ़िशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी