Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: एसएससी सीजीएल टीयर-1 परीक्षा के रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन

Sarkari naukri Result 2019 Live Update एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड में नौकरी निकली है तो इसके अलावा एसएससी सीपीओ पेपर 2 एग्जाम की ऑन्सर-की जारी कर दी गई है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 11:17 AM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 11:59 AM (IST)
Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: एसएससी सीजीएल टीयर-1 परीक्षा के रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन
Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: एसएससी सीजीएल टीयर-1 परीक्षा के रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari naukri & Result 2019 Live Update: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए विभिन्न राज्यों में कई मौके हैं। केंद्र व राज्य की सरकारें लगातार महकमें की नौकरियां निकाल रही हैं। एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड में नौकरी निकली है, तो इसके अलावा एसएससी सीपीओ पेपर 2 एग्जाम की ऑन्सर-की जारी कर दी गई है। सरकारी नौकरियों से जुड़ी और भी अपडेट हैं, ऐसे में हम आप को इस ख़बर में सरकारी नौकरी से जुड़ी लेटेस्टेड अपडेट दे रहे हैं। 

SSC CGL Registration 2019: कम्बाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टीयर- 1 परीक्षा 2019 के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके लिए स्टॉफ सिलेक्शन कमीशन (Staff Selection Commission- SSC) ने  ऑफ़िशियल नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवार को इस परीक्षा के रजिस्ट्रेशन करना है, वे कमीशन की ऑफ़िशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख 25 नवंबर, 2019 है।

अधिक जानकारी के लिए पढ़े- SSC CGL Registration 2019: ऑफ़िशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर नोटिफिकेशन जारी, जानें पूरी डिटेल

Air India Recruitment 2019: देश की विमानन क्षेत्र की कंपनियों में से एक एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (AIESL) ने असिस्टेंट सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती करने के लिए आवेदन मांगे हैं। इस भर्ती के जरिए विभिन्न रीज़न की कई कंपनियों में भर्ती की जाएगी। हालांकि, उम्मीदवारों का चयन पांच साल के अनुबंध पर होगा। लेकिन कार्य प्रदर्शन के आधार पर अनुबंध आगे बढ़ाया जा सकता है। एयर इंडिया के इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 05 नवंबर, 2019 है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एयर इंडिया की ऑफ़िशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

SSC CPO Answer Key 2019: एसएससी सीपीओ पेपर 2 एग्जाम (SSC CPO  Paper 2) की ऑन्सर-की का इंतज़ार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। स्टॉफ सिलेक्शन कमीशन (Staff Selection Commission- SSC) ने इस परीक्षा पहली ऑन्सर-की जारी कर दी है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में भाग लिया है, वे कमीशन की ऑफ़िशियल वेबसाइट  sc.nic.in. पर जाकर ऑन्सर- की डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद उम्मीदवार अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। इसके बाद कमीशन फाइनल ऑन्सर- की जारी कर देगा। बता दें कि इस परीक्षा के जरिए दिल्ली पुलिस, सीएपीएफएस और सीआईएसएफ में सब-इंस्पेक्ट के पदों पर भर्ती की जाएगी।

IBPS SO 2019: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी ख़बर है। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (Institute of Banking Personnel Selection-IBPS) जल्द ही स्पेशल ऑफ़िसर रिक्रूटमेंट परीक्षा (IBPS SO 2019) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर सकता है।  उम्मीद है महीने के आखिरी में यह नोटिफिकेशन जारी हो सकता है। ऐसे में उम्मीदवारों को ऑफ़िशियल वेबसाइट  ibps.in पर विजिट करता रहना चाहिए। 

chat bot
आपका साथी