Government Jobs:पटवारी के पदों पर अप्लाई करने का आखिरी मौका आज,ऐसे करें आवेदन

Rajasthan RSMSSB Patwari Recruitment पटवारी के पदों पर आवेदन करने का आखिरी मौका आज ऐसे करें अप्लाई

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 19 Feb 2020 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 08:56 AM (IST)
Government Jobs:पटवारी के पदों पर अप्लाई करने का आखिरी मौका आज,ऐसे करें आवेदन
Government Jobs:पटवारी के पदों पर अप्लाई करने का आखिरी मौका आज,ऐसे करें आवेदन

Rajasthan RSMSSB Patwari Recruitment: राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग बोर्ड ने पटवारी के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानी कि 19 फरवरी है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे फटाफट अप्लाई कर दें। कैंड्डीटे्स को ऑफिशियिल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा। पटवारी की पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

वहीं एजुकेशन क्वालिफिकेशन की बात करें तो उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान में ग्रेजुएट होना चाहिए। वहीं उम्मीदवार को हिंदी पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 450 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं एससी, एसटी और पीडब्लयूडी से संबंधित उम्मीदवारों को 250 रुपये की फीस देनी होगी। वहीं ईडब्ल्यूएस और ओबीसी के लोगों के लिए यह 350 रुपये है। उम्मीदवार ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड जारी होने के बाद उम्मीदवारों को खुद ऑफिशियिल वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा। किसी को भी डाक या ईमेल के माध्यम से नहीं भेजे जाएंगे।

एग्जाम पैर्टन: 

उम्मीदवारों का सेलेक्शन तीन फेज की परीक्षाओं के आधार पर किया जाएगा। इनमें उम्मीदवारों को प्री, मेन्स और फिर इंटरव्यू देना होगा।

ये होगा वेतन :

इस पोस्ट पर सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 20,800 रुपये सैलरी दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी