Rajasthan NHM CHO 2020: कम्यूनिटी हैल्थ ऑफिसर पदों के लिए इन उम्मीदवारों का हुआ चयन, राजस्थान राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन भर्ती

Rajasthan NHM CHO 2020 राजस्थान सरकार के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग निदेशालय ने राज्य में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के क्रियान्वयन के लिए राज्य स्वास्थ्य समिति में कम्यूनिटी हैल्थ ऑफिसर (सीएचओ) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित चयन प्रक्रिया के आधार पर मेरिट लिस्ट जारी कर दी है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:51 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:51 AM (IST)
Rajasthan NHM CHO 2020: कम्यूनिटी हैल्थ ऑफिसर पदों के लिए इन उम्मीदवारों का हुआ चयन, राजस्थान राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन भर्ती
विभाग द्वारा एनएचएम सीएचओ पदों के लिए मेरिट लिस्ट सोमवार, 10 मई 2021 को जारी की गयी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Rajasthan NHM CHO 2020: राजस्थान एनएचएम सीएचओ भर्ती 2020 के नतीजों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर। राजस्थान सरकार के चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग निदेशालय ने राज्य में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के क्रियान्वयन के लिए राज्य स्वास्थ्य समिति में कम्यूनिटी हैल्थ ऑफिसर (सीएचओ) के 7810 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित चयन प्रक्रिया के आधार पर मेरिट लिस्ट जारी कर दी है। विभाग द्वारा एनएचएम सीएचओ पदों के लिए टीएसपी एवं नॉन-टीएसपी क्षेत्रों के लिए मेरिट लिस्ट सोमवार, 10 मई 2021 को जारी की गयी। जो उम्मीदवार राजस्थान एनएचएम सीएचओ 2020 की चयन प्रक्रिया में सम्मिलित हुए थे, अपना रोल नंबर और नाम विभाग द्वारा ऑफिशियल वेबसाइट, rajswasthya.nic.in पर जारी मेरिट लिस्ट में चेक कर सकते हैं।

टीएसपीए एरिया के लिए मेरिट लिस्ट

नॉन-टीएसपीए एरिया के लिए मेरिट लिस्ट

7810 सीएचओ की संविदा पर भर्ती

विभाग द्वारा सोमवार को जारी नोटिस के अनुसार सीएचओ के 7810 पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए 31 अगस्त 2020 को विज्ञापन जारी किया गया था और स्क्रीनिंग परीक्षा 10 नवंबर 2021 को आयोजित हुई थी। इसके बाद सफल घोषित उम्मीदवारों के लिए 8 मई तक डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन की प्रक्रिया के बाद मेरिट लिस्ट जारी की गयी। विभाग ने इसके साथ ही उम्मीदवारों को उनके रोल नंबर के अनुसार आवंटित जिले की सूची और टीएसपी एवं नॉन-टीएसपी क्षेत्रों के लिए विभिन्न वर्गों के अनुसार कट-ऑफ स्कोर भी जारी किये।

आवंटित जिले की सूची यहां देखें

यहां देखें कट-ऑफ स्कोर

7900 रुपये मासिक मानदेय पर तैनाती

विभाग के नोटिस के अनुसार चयनित उम्मीदवारों को वर्तमान कोविड-19 के मद्देनजर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के अधीन महामारी के नियंत्रण कार्यों के लिए तैनाती दी जाएगी। इस तैनाती के दौरान उन्हें 7900 रुपये का मासिक मानदेय दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी