PNB SO Result 2021: स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, pnbindia.in पर करें चेक

PNB SO Result 2021 सफल घोषित होने वाले उम्मीदवारों को अब इंटरव्यू राउंड में शामिल होना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर 18 जनवरी 2021 के बाद उम्मीदवारों के इंटरव्यू कॉल लेटर उपलब्ध होंगे। pnbindia.in पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकेंगे।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 12:19 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 12:19 PM (IST)
PNB SO Result 2021: स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी, pnbindia.in पर करें चेक
रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर के अनुसार उपलब्ध है शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स की लिस्ट

PNB SO Result 2021: पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती परीक्षा 2020 के नतीजे जारी कर दिए हैं। रिजल्ट पीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिन उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा में हिस्सा लिया था, वे pnbindia.in पर विजिट कर इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स की सूची चेक कर सकते हैं।

इन स्टेप से चेक करें रिजल्ट

रिजल्ट चेक करने के लिए, उम्मीदवार पंजाब नेशनल बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट, pnbindia.in पर लॉगइन करें। होमपेज पर उपलब्ध what's New सेक्शन में संबंधित रिक्रूटमेंट के लिस्ट ऑफ शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स फॉर इंटरव्यू लिंक पर क्लिक करें। अब आपको एक नए पेज पर लाया जाएगा। यहां उम्मीदवारों के रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और नाम अनुसार लिस्ट उपलब्ध है। उम्मीदवार इसे चेक कर सकते हैं। यदि आवश्यकता हो तो इसे डाउनलोड कर लें व प्रिंट आउट निकाल कर रखें।

बता दें कि सफल घोषित होने वाले उम्मीदवारों को अब इंटरव्यू राउंड में शामिल होना होगा। ऑफिशियल वेबसाइट पर 18 जनवरी, 2021 के बाद उम्मीदवारों के इंटरव्यू कॉल लेटर उपलब्ध होंगे। pnbindia.in पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकेंगे। इसके लिए उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर / रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ/ पासवर्ड का उपयोग करना होगा।

पंजाब नेशनल बैंक के विभिन्न विभागों में एमएमजीएस-2 और एमएमजीएस-3 ग्रेड/स्केल पर मैनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तौर पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 8 सितंबर, 2020 से प्रारंभ हुई थी। आवेदन की प्रक्रिया 6 अक्टूबर, 2020 को संपन्न की गई थी। हालांकि, पूर्व में आवेदन करने अंतिम तिथि 29 सितंबर थी, जिसे बैंक द्वारा बढ़ा कर 6 अक्टूबर किया गया था। बता दें कि पीएनबी ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए 7 सितंबर 2020 को अपने ऑफिशियल वेबसाइट, pnbindia.in पर नोटिफिकेशन जारी किया था। इस भर्ती के तहत स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 535 रिक्त पद भरे जाने हैं।

chat bot
आपका साथी