OU Exam Time Table 2020: उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने बीएससी ऑनर्स एग्जाम का टाइम टेबल किया जारी, स्टूडेंट्स करें चेक

OU Exam Time Table 2020उस्मानिया यूनिवर्सिटी (Osmania University) ने बीएससी ऑनर्स (B.Sc) और सीबीसीएस (CBCS) 8 सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए डेटशीट जारी कर दी है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 12:04 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 12:09 PM (IST)
OU Exam Time Table 2020: उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने बीएससी ऑनर्स एग्जाम का टाइम टेबल किया जारी, स्टूडेंट्स करें चेक
OU Exam Time Table 2020: उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने बीएससी ऑनर्स एग्जाम का टाइम टेबल किया जारी, स्टूडेंट्स करें चेक

OU Exam Time Table 2020: उस्मानिया यूनिवर्सिटी (Osmania University) ने बीएससी ऑनर्स (B.Sc Hons Forestry) और सीबीसीएस (CBCS) 8 सेमेस्टर की रेग्यलूर परीक्षाओं के लिए डेटशीट जारी कर दी है।परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र-छात्राएं यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.osmania.ac.in/ पर जाकर डिटेल चेक कर सकते हैं। यह परीक्षाएं 10 जून से 16 जून के बीच आयोजित की जाएगी। परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक एक ही पाली में आयोजित की जाएगी। इसकी जानकारी जानकारी यूनिवर्सिटी ने एक ट्वीट करके दी है।

🌐 Osmania University 🏛https://t.co/jBP16KyE1v" rel="nofollow (Hons.) Forestry 4 Years (CBCS) 8 Semester (Regular) Examinations, June-2020#OsmaniaUniversity pic.twitter.com/CkNOglZfGV — Osmania University 🏛 🇮🇳 (@OsmaniaOfficial) June 5, 2020

यूनिवर्सिटी ने परीक्षाओं के दौरान कोविड-19 की रोकथाम के लिए हर जरूरी उपाय अपनाने के निर्देश दिए हैं। यूनिवर्सिटी ने स्पष्ट किया है कि परीक्षा के दौरान सोशल डिस्टेसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए। इसके अलावा बता दें कि उस्मानिया यूनिवर्सिटी 7 जून को गर्मियों की छुट्टी समाप्त करने जा रही है। और जल्द ही परीक्षा आयोजित की जाएगी। उम्मीद है कि विश्वविद्यालय प्रशासन पोस्टग्रेजुए परीक्षाओं की तारीखों की समीक्षा करेगा और जुलाई के दूसरे सप्ताह में डेटशीट जारी कर सकता है।  परीक्षा के दौरान छात्र-छात्राओं को मोबाइल फोन, कैलकुलेटर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को परीक्षा हॉल में नहीं लाने की अनुमति नहीं होगी। इसलिए स्टूडेंट्स इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें। अगर कोई भी स्टूडेंट्स ऐसा करता है तो इसके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है।  

इसके अलावा हाल ही में यूनिवर्सिटी ने बीएड जनवरी परीक्षा के परिणाम जारी किए हैं। परिणाम ऑफिशियल वेबसाइट osmania.ac.in पर जारी किए गए थे। परीक्षाएं जनवरी 2020 में आयोजित की गईं थीं। इसके साथ ही एमबीए का भी रिजल्ट जारी किया गया था। बता दें कि उस्मानिया विश्वविद्यालय 158 यूजी प्रोग्राम, 75 पीजी प्रोग्राम, 27 पीजी डिप्लोमा प्रोग्राम और एमफिल और पीएचडी स्तर पर रिसर्च कार्यक्रम के साथ 250 यूजी प्रोग्राम प्रदान करता है।

chat bot
आपका साथी