NTA IIFT MBA (IB) Admit Card 2021: आईआईएफटी एमबीए प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

NTA IIFT MBA (IB) Admit Card 2021 नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) ने द्वारा भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (IIFT) में संचालित कोर्स मास्टर्स इन बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन- इंटरनेशल बिजनेस (एमबीए-आईबी) प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 03:41 PM (IST)
NTA IIFT MBA (IB) Admit Card 2021: आईआईएफटी एमबीए प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
NTA IIFT MBA (IB) Admit Card 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) ने

 NTA IIFT MBA (IB) Admit Card 2021: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) ने  भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (IIFT) में संचालित कोर्स मास्टर्स इन बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन- इंटरनेशल बिजनेस (एमबीए-आईबी) प्रवेश परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। सत्र 2021-23 सत्र में दाखिले के लिए आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र ऑफिशियल पोर्टल /iift.nta.nic.in/ पर जारी किया है। ऐसे में जो भी परीक्षार्थी एमबीए प्रोगाम में दाखिला लेने वाले हैं, वे पोर्टल पर जाकर जरूरी डिटेल्स एंटर करने के बाद कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके अलावा नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं

आईआईएफटी MBA (IB) 2021 की प्रवेश परीक्षा रविवार, 24 जनवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा दो घंटे की होगी और दोपहर 03 बजे से शाम 05 बजे तक आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि, वे परीक्षा से 30 मिनट पहले परीक्षा केंद्र का गेट बंद कर दिया जाएगा। उम्मीदवारों को 2:30 बजे के बाद परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अपने एडमिट कार्ड के साथ कम से कम एक फोटो पहचान पत्र भी रखना अनिवार्य है। मान्य फोटो पहचान पत्र पर नाम एडमिट कार्ड पर दिखाए गए नाम से मैच करना चाहिए। अगर आईडी कार्ड पर लिखे नाम और एडमिट कार्ड पर लिखे नाम में समानता नहीं होती है तो उसे केंद्र पर परीक्षा की अनुमति नहीं मिलेगी। 

अगर उम्मीदवार वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, तो उम्मीदवार को सुबह 10:00 से शाम 5:00 बजे के बीच हेल्प लाइन से संपर्क करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी