NIT दिल्ली में हो रही है भर्ती, इस दिन होंगे वॉक-इन इंटरव्यू

NIT Delhi Recruitment 2019 योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इंटरव्यू का आयोजन 25 सितंबर 2019 को किया जा रहा है।

By Neel RajputEdited By: Publish:Mon, 16 Sep 2019 12:26 PM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2019 12:29 PM (IST)
NIT दिल्ली में हो रही है भर्ती, इस दिन होंगे वॉक-इन इंटरव्यू
NIT दिल्ली में हो रही है भर्ती, इस दिन होंगे वॉक-इन इंटरव्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। NIT Delhi Recruitment 2019: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी दिल्ली (NIT Delhi) ने प्रोजेक्ट एसोशिएट, लैब इंजीनियर और गेस्ट फैकल्टी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इंटरव्यू का आयोजन 25 सितंबर, 2019 को किया जा रहा है। तो उम्मीदवार इस दिन इंटरव्यू में हिस्सा ले सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)-
वॉक-इन इंटरव्यू- 25 सितंबर, 2019

पदों का विवरण (Vacancy Details)-
प्रोजेक्ट एसोशिएट- 01 पद
लैब इंजीनियर- 01 पद
गेस्ट फैकल्टी (प्रोजेक्ट)- 01 पद

पात्रता मापदंड (Eligibility Criteria)-
शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)-
प्रोजेक्ट एसोशिएट (Project Associate): इलेक्टॉनिक्स और कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग (ECE) में कम से कम 6.5 CGPA के साथ बीटेक होना जरूरी है। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास VLSI संबंधित सॉफ्टवेयर में काम का अनुभव भी आवश्यक है। UNIX/MATLAB/scripting, Cadence, Mentor graphics, Synopsys TCAD आदि में काम की जानकारी भी हो।

लैब इंजीनियर (Lab Engineer): इलेक्ट्रॉनिक्स या इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन या कंप्यूटर साइंस या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में कम से कम 6.5 CGPA के साथ बीई/बीटेक होना जरूरी है। इस का साथ ही विंडो, Linux और VLSI सॉफ्टवेयर में काम का अनुभव होना चाहिए। VLSI डिजाइन या माइक्रोइलक्ट्रॉनिक्स में एमई/एमटेक या समकक्ष होना आवश्यक है। इसके अलावा VLSI CAD जैसे Cadance/ Mentor/ Magma/ Tanner/ Xilinx की जानकारी और Linux सिस्टम एडमिनिस्ट्रेशन में काम का अनुभव।

गेस्ट फैकल्टी (Guest Faculty)- VLSI डिजाइन या माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक्स में पीएचडी या समकक्ष होना चाहिए। इसके अलावा VLSI और संबंधित विषयों में पीएचडी और किसी सम्मानित जर्नल्स में पब्लिकेशन इसके साथ ही Cadance/ Mentor/ Synopsys/ Xilinx आदि में काम का अनुभव।

ऐसे करें आवेदन (How to Apply)-
योग्य उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 25 सितंबर, 2019 को वॉक-इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

जालंधर में भी हो रही है भर्ती
इसके अलावा डॉ. भीमराव अंबेडकर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी जालंधर ने टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर इंजीनियर, टेक्नीशियन, सीनियर टेक्नीशियन और अन्य पदों पर भी आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर 02 अक्टूबर, 2019 तक इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी