DTU MBA Admission 2021: फैमिली बिजनेस एवं आंत्रप्रेन्योरशिप में एमबीए के लिए आवेदन शुरू, आखिरी तारीख 11 जुलाई

DTU MBA Admission 2021 दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय (डीटीयू) ने फैमिली बिजनेस एवं आंत्रप्रेन्योरशिप में एमबीए कोर्स में दाखिले के लिए विज्ञापन जारी किया है। यह कोर्स यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट आंत्रप्रेन्योरशिप (यूएसएमई) ईस्ट दिल्ली कैंपस में संचालित किया जा है।

Rishi SonwalWed, 12 May 2021 03:19 PM (IST)
दाखिले के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 11 जुलाई 2021 निर्धारित की है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। DTU MBA Admission 2021: पोस्ट ग्रेजुएट लेवल पर मैनेजमेंट कोर्स करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। दिल्ली तकनीकी विश्वविद्यालय (डीटीयू) ने फैमिली बिजनेस एवं आंत्रप्रेन्योरशिप में एमबीए कोर्स में दाखिले के लिए विज्ञापन जारी किया है। यह कोर्स यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट आंत्रप्रेन्योरशिप (यूएसएमई), ईस्ट दिल्ली कैंपस में संचालित किया जा है। विश्वविद्याल द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार एमबीएम कोर्स के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, dtu.ac.in पर उलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। डीटीयू ने फैमिली बिजनेस एवं आंत्रप्रेन्योरशिप में एमबीए कोर्स में दाखिले के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 11 जुलाई 2021 निर्धारित की है।

डीटीयू द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार फैमिली बिजनेस एवं आंत्रप्रेन्योरशिप में एमबीए कोर्स को फैमिली बिजनेस को आरंभ करने, विस्तार करने, प्रबंधन और बढ़ाने के लिए जरूरी स्किल के उम्मीदवारों में विकास के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही, इस कोर्स को छात्रों में उद्यमी प्रतिस्पर्धा के विकास के उद्देश्य से तैयार किया गया है।

कौन कर सकता है आवेदन?

डीटीयू फैमिली बिजनेस एवं आंत्रप्रेन्योरशिप एमबीए कोर्स के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन के पात्र हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से न्यूनतम 50 फीसदी अंकों के साथ स्नातक डिग्री उत्तीर्ण की हो। हालांकि, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम कट-ऑफ मार्क्स में 10 फीसदी की छूट दी गयी है। इसके अतिरिक्त, उम्मीदवार का कोई फैमिली बिजनेस होना चाहिए जिसके लिए जीएसटीएन नंबर जारी किया गया हो।

हेल्पलाइन

डीटीयू फैमिली बिजनेस एवं आंत्रप्रेन्योरशिप एमबीए कोर्स में दाखिले के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान कोर्स से सम्बन्धित किसी भी जानकारी के लिए आफिशियल ईमेल आईडी mba.fbe.usme@dtu.ac.in पर मेल कर सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवार +91-8800274994 पर व्हाट्सऐप्प करके या टेलीफोन नंबर 011-22148806 पर फोन करके भी सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.