MP NHM Admit Card 2020: सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, 6 दिसंबर को होना है एग्जाम

MP NHM CHO Admit Card 2020 जिन उम्मीदवारों ने मध्य प्रदेश राज्य सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के लिए 3800 कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों के लिए आवेदन किया है वे अपना एडमिट कार्ड पोर्टल sams.co.in पर विजिट करके डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:57 PM (IST)
MP NHM Admit Card 2020: सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, 6 दिसंबर को होना है एग्जाम
परीक्षा दो घंटे की होगी, जो कि सुबह 11 बजे शुरू होगी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। MP NHM CHO Admit Card 2020: मध्य प्रदेश नेशनल हेल्थ मिशन में कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर की भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिये गये हैं। जिन उम्मीदवारों ने मध्य प्रदेश राज्य सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के लिए 3800 कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर पदों के लिए आवेदन किया है, वे अपना एमपी एनएचएम सीएचओ एडमिट कार्ड 2020 सम्बन्धित भर्ती पोर्टल, sams.co.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

एमपी एनएचएम सीएचओ एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड डायरेक्ट लिंक

यह भी पढ़ें - MP NHM Recruitment 2020: मध्य प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में 3800 सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

6 दिसंबर को होनी है लिखित परीक्षा

बता दें कि एमपी एनएचएम कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती ऑनलाइन लिखित परीक्षा का आयोजन इसी सप्ताह 6 दिसंबर 2020 को किया जाना निर्धारित किया गया है। परीक्षा दो घंटे की होगी, जो कि सुबह 11 बजे शुरू होगी। लिखित परीक्षा में जनरल नॉलेज, कम्यूनिटी हेल्थ और नर्सिंग से सम्बन्धित कुल 100 प्रश्न होंगे। सिलेबस की अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें।

एमपी एनएचएम सीएचओ लिखित परीक्षा के लिए मॉक टेस्ट

इस रविवार को होने वाली ऑनलाइन लिखित परीक्षा के लिए मॉक-टेस्ट उपलब्ध कराये गये हैं, जिसे उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, sams.co.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं। मॉक टेस्ट सिर्फ प्रैक्टिस के लिए जारी किये गये हैं उम्मीदवारों को अपीयर करने के लिए स्क्रीन पर ही दिये गये डमी रोल नंबर, पासवर्ड और पिन को दर्ज करके लॉगिन करना होगा।

सीएचओ लिखित परीक्षा के लिए मॉक टेस्ट के लिए इस लिंक से जाएं

मध्य प्रदेश राज्य में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत 3800 सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (सीएचओ) के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जानी है।

chat bot
आपका साथी