LIC AE AAO Mains Exam: एलआईसी ने एई और एएओ मुख्य परीक्षा तिथि की घोषित, चेक करें तारीख

LIC AE AAO Mains Examभारतीय जीवन बीमा निगम ने एई एएओ प्रीलिम्स एग्जाम रिजल्ट 28 सितंबर 2021 को जारी किया था। इसके बाद मुख्य परीक्षा की तिथियों की घोषणा की गई है। जल्द ही परीक्षा के प्रवेश पत्र भी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:34 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:34 AM (IST)
LIC AE AAO Mains Exam: एलआईसी ने एई और एएओ मुख्य परीक्षा तिथि की घोषित, चेक करें तारीख
LIC AE AAO Mains Exam: एलआईसी ने एई और एएओ मुख्य परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी है।

LIC AE AAO Mains Exam: एलआईसी ने एई और एएओ मुख्य परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी है। इसके मुताबिक, AE और AAO की मुख्य परीक्षा का आयोजन 31 अक्टूबर, 2021 को किया जाएगा। मेंस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार भारतीय जीवन बीमा निगम, एलआईसी (Life Insurance Corporation of India, LIC) की आधिकारिक वेबसाइट https://licindia.in/ पर जाकर एग्जाम से संबंधित नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

भारतीय जीवन बीमा निगम ने एई एएओ प्रीलिम्स एग्जाम रिजल्ट 28 सितंबर, 2021 को जारी किया था। इसके बाद मुख्य परीक्षा की तिथियों की घोषणा की गई है। वहीं इस संबंध में जारी आधिकारिक नोटिस में यह भी कहा गया है कि अब उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में किसी भी बदलाव की अनुमति नहीं दी जाएगी। एलआईसी अब इसके लिए किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं करेगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि एलआईसी ने परीक्षा के दिन के लिए लिए दिशा- निर्देश भी जारी किए हैं। परीक्षा के दिन स्टूडेंट्स को यह नियम फॉलो करने होंगे। अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन में ये गाइडलाइन चेक कर सकते हैं। इसके साथ ही आइडेंटिटी वेरिफिकेशन के लिए परीक्षा हॉल में एंट्री और हॉल छोड़ने से पहले सभी उम्मीदवारों के लिए बायोमेट्रिक डेटा-कैप्चरिंग और सत्यापन किया जाएगा।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि जिनका आईआरआईएस चयन प्रक्रिया के किसी भी चरण में मेल नहीं खाता है, उन्हें भर्ती के अगले चरण में अनुमति नहीं दी जाएगी। आईआरआईएस स्कैनिंग/सत्यापन की प्रक्रिया में भाग लेने से इनकार करने पर उपर्युक्त किसी भी अवसर पर उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है।इसके अलावा, भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआईसी) जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एई एएओ मेंस परीक्षा के एडमिट कार्ड 2021 जारी करेगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे हॉल टिकट को डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.licindia.in 'करियर' पर विजिट करते रहें।

chat bot
आपका साथी