KEAM 2020 Admit Card: केईएएम 2020 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड

KEAM 2020 Admit Card प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को सिस्टम जनरेटेड एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड का इस्तेमाल करके लॉगइन करना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 11:18 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 12:56 PM (IST)
KEAM 2020 Admit Card: केईएएम 2020 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड
KEAM 2020 Admit Card: केईएएम 2020 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड

KEAM 2020 Admit Card: केरल इंजीनियरिंग आर्किटेक्चर एंड मेडिकल (KEAM 2020) प्रवेश परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है। कमिश्नर फॉर एंट्रेंस एग्जामिनेशन (CEE) केरल द्वारा केईएएम 2020 परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार cee.kerala.gov.in पर विजिट कर एडमिट प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र

उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, cee.kerala.gov.in पर विजिट करना होगा। होमपेज पर KEAM 2020-Candidate Portal के लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज ओपन हो जाएगा। यहां उम्मीदवारों को एप्लीकेशन नंबर, पासवर्ड और एक्सेस कोड दर्ज करनी होगी। मांगी गई सभी जानकारियों को सही से दर्ज करके सबमिट करना होगा। सबमिट करते ही केईएएम 2020 प्रवेश पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। प्रवेश पत्र में दी गई जानकारियों को अच्छे से चेक कर लें और इसे डाउनलोड कर व प्रिंट निकाल कर सुरक्षित रख लें।जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन पूरा कर लिया है, वे अपने एडमिट कार्ड को परीक्षा की तिथि तक डाउनलोड सकते हैं। बता दें कि इस वर्ष की केईएएम प्रवेश परीक्षा 16 जुलाई, 2020 को आयोजित की जानी है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना होगा कि प्रवेश पत्र में उम्मीदवार का नाम, रोल नंबर, एप्लीकेशन नंबर, जन्मतिथि, लिंग, फोटोग्राफ, हस्ताक्षर, परीक्षा तिथि, परीक्षा केंद्र का नाम, परीक्षा केंद्र का पता और रिपोर्टिंग समय जैसे विवरण होंगे। उम्मीदवारों को यह जांचना होगा कि प्रवेश पत्र की सभी डिटेल सही हैं। यदि कोई गलती है तो उम्मीदवार को अधिकारियों को सूचित करना होगा। उम्मीदवार केईएएम 2020 से संबंधित सवालों के संबंध में सीईई से संपर्क कर सकते हैं और ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध संपर्क से भी मदद ले सकते हैं।

chat bot
आपका साथी