JKSSB Accounts Assistant Admit Card 2020: हॉल टिकट आज jkssb.nic.in पर होगा जारी, 11 नवंबर को होगी परीक्षा

JKSSB Accounts Assistant Admit Card 2020 जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) आज यानी कि 22 अक्टूबर 2020 को अकाउंटेट असिसटेंट (Accounts Assistant Panchayat) पदों के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट jkssb.nic.in पर जारी किए जाएंगे।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 03:31 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 07:13 PM (IST)
JKSSB Accounts Assistant Admit Card 2020: हॉल टिकट आज jkssb.nic.in पर होगा जारी, 11 नवंबर को होगी परीक्षा
JKSSB Accounts Assistant Admit Card 2020: जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड

JKSSB Accounts Assistant Admit Card 2020: जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) आज यानी कि 22 अक्टूबर 2020 को अकाउंटेट असिसटेंट (Accounts Assistant, Panchayat) पदों के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा। कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट jkssb.nic.in पर जारी किए जाएंगे।  ऐसे में वे उम्मीदवार जिन्होंने ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग में अकाउंटेट असिसटेंट (Accounts Assistant, Panchayat) के जम्मू और कश्मीर जिला कैडर पदों के लिए आवेदन किया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड के लिए JKSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और वहां जाकर लेटेस्ट अपडेट चेक करते रहें। वहीं जैसे ही कार्ड जारी हो जाएं, उसके बाद हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।अकाउंटेट असिस्टेंट की पोस्ट के लिए ओएमआर शीट आधारित बहुविकल्पीय प्रकार की लिखित परीक्षा बुधवार, 11 नवंबर, 2020 को आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा एक शिफ्ट में दोपहर 12.00 बजे से अपराह्न 2.00 बजे तक संचालित की जाएगी। कोविड-19 संक्रमण के दौरान होने वाली इस परीक्षा के दौरान सुरक्षा के सख्त उपाय अपनाए जाएंगे। 

ऑफिशियल पोर्टल पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

JKSSB Accounts Assistant Admit Card 2020: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

अकाउंटेट असिसटेंट की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को JKSSB की आधिकारिक वेबसाइट jkssb.nic.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर उपलब्ध एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अपना आवेदन नंबर, जन्म तिथि दर्ज करें और अपना प्रवेश पत्र देखने के लिए प्रवेश पर क्लिक करें। इसके बाद आपका JKSSB एडमिट कार्ड / हॉल टिकट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। इसके बाद आपका JKSSB हॉल टिकट डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए उसी का प्रिंट आउट भी लेंकर रख लें।

उम्मीदवार ध्यान दें कि जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की ओर से आयोजित होने वाली अकाउंटेट असिस्टेंट की परीक्षा के बारे में अगर ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल पोर्टल jkssb.nic.in पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी