Job Alert: इंडियन ऑयल में ट्रेड अपरेंटिस समेत इन पदों पर जॉब का मौका, करें आवेदन

Indian Oil recruitment 2020 अगर आप जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन लिमिटेड ने एकाउंटेंटतकनीशियन और ट्रेड अपरेंटिस समेत इन पदों पर वैकेंसी निक

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 01:27 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 01:27 PM (IST)
Job Alert: इंडियन ऑयल में ट्रेड अपरेंटिस समेत इन पदों पर जॉब का मौका, करें आवेदन
Job Alert: इंडियन ऑयल में ट्रेड अपरेंटिस समेत इन पदों पर जॉब का मौका, करें आवेदन

Indian Oil recruitment 2020: अगर आप जॉब ढूंढ रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन लिमिटेड ने एकाउंटेंट,तकनीशियन और ट्रेड अपरेंटिस समेत इन पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है और 20 मार्च तक चलेगी। इसलिए कैंड्डीटे्स इस तारीख या इसके पहले तक ओवदन कर दें। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 500 पद भरे जाने हैं।

इंडियन ऑयल की ओर से निकाली गई वैकेंसी में 364 पद तकनीकी के लिए और 136 गैर-तकनीकी अपरेंटिस पदों के लिए हैं। बता दें किसेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गोवा और दादरा और नगर हवेली में नियुक्तियां दी जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की नयूनतम आयु 18 वर्ष और अधितम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए। वहीं आयु की गणना 28 फरवरी तक के लिए की जाएगी। 

 एजुकेशन क्वालिफिकेशन: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से तीन साल की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार के पास संबंधित पद के अनुसार आईटीआई सार्टिफिकेट होनी चाहिए।  

chat bot
आपका साथी