आइआइएम कलकत्ता ने नए छात्रों के लिए आयोजित किया वर्चुअल सम्मेलन, चेक करें लेटेस्ट अपडेट

आइआइएम कलकत्ता ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर इस साल छात्रों के नए बैच के लिए वर्चुअल सम्मेलन कराया।आम तौर पर ये वार्षिक सम्मेलन आने वाले बैच के लिए पूरे देश में आयोजित कराए जाते हैं जहां नए छात्रों को मौजूदा छात्रों के साथ बातचीत करने का मौका मिलता है।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:04 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:04 PM (IST)
आइआइएम कलकत्ता ने नए छात्रों के लिए आयोजित किया वर्चुअल सम्मेलन, चेक करें लेटेस्ट अपडेट
भारतीय प्रबंधन संस्थान(आइआइएम) कलकत्ता कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः भारतीय प्रबंधन संस्थान(आइआइएम) कलकत्ता ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर इस साल छात्रों के नए बैच के लिए वर्चुअल सम्मेलन कराया।आम तौर पर ये वार्षिक सम्मेलन आने वाले बैच के लिए पूरे देश में आयोजित कराए जाते हैं जहां नए छात्रों को मौजूदा छात्रों, प्रसिद्ध भूतपूर्व छात्रों और भविष्य के छात्रों के साथ बातचीत करने का मौका मिलता है। कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले साल भी वर्चुअल सम्मेलन कराया गया था।

आइआइएम- कलकत्ता के प्रवक्ता ने कहा कि कुल 480 लोगों ने हाल ही में हुए इन सम्मेलनों भाग लिया जिनमें आने वाले बैच के छात्र,मौजूदा बैच के छात्र और प्रतिष्ठित भूतपूर्व छात्र शामिल हुए। आइआइएम कलकत्ता के बाहरी संबंध प्रकोष्ठ के सचिव सुधांशु जयंत और विदिशा मिश्रा ने कहा कि हम इन सम्मेलनों को अपनी मौजूदगी से सफल बनाने के लिए सभी छात्रों, टीम के सदस्यों और सम्मानित भूतपूर्व छात्रों के आभारी हैं। ज्ञात हो कि पिछले करीब एक साल से देशभर के शिक्षण संस्थान में कोरोना की वजह से क्लास आयोजित नहीं हो रहा है। यहां तक कि बोर्ड परीक्षाएं भी रद हो गई है।

chat bot
आपका साथी