CA Inter Result 2021: ICAI ने घोषित किये सीए इंटर परीक्षाओं के नतीजे, icaiexam.icai.org पर करें चेक

CA Intermediate Result 2021 संस्थान द्वारा सीए इंटर रिजल्ट 2021 की घोषणा कल 19 सितंबर 2021 को कर दी गयी। सीए इंटर परीक्षाओं में सम्मिलित हुए स्टूडेंट्स को अपने रिजल्ट चेक करने के लिए सीए परीक्षा पोर्टल icaiexam.icai.org पर विजिट करना होगा।

Rishi SonwalFri, 17 Sep 2021 01:05 PM (IST)
उम्मीदवारों को सीए इंटर पेज पर अपना रोल नंबर और पिन के विवरणों को भरकर सबमिट करना होगा।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CA Intermediate Result 2021: ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ (आईसीएआई) द्वारा चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) के इंटरमीडिएट (ओल्ड कोर्स और न्यू कोर्स) की परीक्षाओं के नतीजे घोषित करने की तारीख हाल ही में जारी कर दी गयी थी। संस्थान द्वारा 17 सितंबर 2021 को साझा किये गये अपडेट के अनुसार, सीए इंटर रिजल्ट 2021 की घोषणा कल, 19 सितंबर 2021 को कर दी गयी। बता दें कि सीए इंटरमीडिएट परीक्षाओं का आयोजन ऑप्ट-आउट ऑप्शन चुने स्टूडेंट्स के लिए 28 जून से 20 जुलाई तक और अन्य स्टूडेंट्स के लिए 6 जुलाई से 20 जुलाई तक किया गया था।

ऐसे देखें अपना सीए इंटर रिजल्ट 2021

सीए इंटर परीक्षाओं में सम्मिलित हुए स्टूडेंट्स को अपने रिजल्ट चेक करने के लिए सीए परीक्षा पोर्टल, icaiexam.icai.org पर विजिट करना होगा। इसके बाद होम पेज पर ही दिये गये रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद रिजल्ट पेज पर अपने सम्बन्धित कोर्स के लिए रिजल्ट के लिए घोषित तिथि पर एक्टिव किये जाने वाले लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर अपना रोल नंबर और पिन के विवरणों को भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट और स्कोर कार्ड स्क्रीन पर देख पाएंगे। इसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

यहां मिलेगा सीए इंटर रिजल्ट 2021 का लिंक

सीए इंटर रिजल्ट 2021 ईमेल पर भी पाने का मौका

‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ (आईसीएआई) द्वारा चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) ने सीए इंटरमीडिएट रिजल्ट 2021 को स्टूडेंट्स के ईमेल आईडी पर भी उपलब्ध कराने की व्यवस्था की है। इच्छुक छात्र अपना सीए इंटर रिजल्ट 2021 ईमेल से प्राप्त करने के लिए परीक्षा पोर्टल, icaiexam.icai.org पर जाकर इसके लिए रजिस्टर करना होगा। ICAI द्वारा CA Inter Result 2021 की घोषणा के बाद इन स्टूडेंट्स को उनका स्कोर कार्ड ईमेल पर भेज दिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.