IBPS RRB Score Card 2020: ऑफिसर स्केल 2 और 3 की परीक्षाओं के लिए स्कोर कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड

ऑनलाइन एग्जाम का आयोजन 18 अक्टूबर को किया गया था।

IBPS RRB Score Card 2020 इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने ऑफिसर स्केल 2 और ऑफिसर स्केल 3 के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित ऑनलाइन लिखित परीक्षा के लिए ऑनलाइन सिंगल एग्जाम स्कोर डिस्प्ले का लिंक 1 दिसंबर को एक्टिव कर दिया है।

Publish Date:Wed, 02 Dec 2020 09:25 AM (IST) Author: Rishi Sonwal

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। IBPS RRB Score Card 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने ऑफिसर स्केल 2 और ऑफिसर स्केल 3 के पदों पर भर्ती (सीआरपी-आरआरबी-IX) के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित ऑनलाइन लिखित परीक्षा के लिए ऑनलाइन सिंगल एग्जाम स्कोर डिस्प्ले का लिंक मंगलवार, 1 दिसंबर 2020 को एक्टिव कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने आईबीपीएस आरआरबी ऑफिसर स्केल 2 या ऑफिसर स्केल 3 की ऑनलाइन आयोजित परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना स्कोर कार्ड संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, ibpsonline.ibps.in पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकते हैं। बता दें कि आईबीपीएस द्वारा ऑफिसर स्केल 2 और स्केल 3 के ऑनलाइन एग्जाम का आयोजन 18 अक्टूबर को किया गया था।

ऑफिसर स्केल 2 (जीबीओ) स्कोर कार्ड यहां से डाउनलोड करें

ऑफिसर स्केल 2 (स्पेशलिस्ट) यहां से डाउनलोड करें

ऑफिसर स्केल 3 स्कोर कार्ड यहां से डाउनलोड करें

ऐसे डाउनलोड करें ऑफिसर स्केल 2 एवं 3 स्कोर कार्ड 2020

आईबीपीएस ऑफिसर स्केल 2 या स्केल 3 स्कोर कार्ड 2020 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आरआरबी के लिंक पर और फिर CRP RRBs IX के लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद फिर ओपेन हुए नये पेज पर स्केल 2 (जीबीओ या स्पेशलिस्ट) या स्केल 3 के स्कोर कार्ड से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करें। फिर एक नया पेज खुलेगा यहां आपको अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और पासवर्ड या जन्म-तिथि के विवरणों का भरना होगा। इसके बाद अपने लॉगिन भीतर ही स्कोर कार्ड से सम्बन्धित लिंक देख पाएंगे। स्कोर कार्ड प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी को भी भविष्य की जरूरतो के लिए सेव कर लें।

आईबीपीएस ने देश भर के विभिन्न ग्रामीण बैंकों में ऑफिसर स्केल 2 और ऑफिसर स्केल 3 समेत ऑफिस असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) और ऑफिसर स्केल 1 के कुल 9638 पदों की भर्ती अधिसूचना 30 जून 2020 को जारी की थी। आवेदन प्रक्रिया की समाप्ति के बाद परीक्षा का आयोजन 18 अक्टूबर 2020 को किया गया था और नतीजों की घोषणा 24 नवंबर 2020 को की गयी थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.