IBPS Office Assistant Result 2020: घोषित हुआ ऑफिस असिस्टेंट प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम, ibps.in पर ऐसे करें चेक

IBPS Office Assistant Result 2020 इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन CRP RRBs IX भर्ती ऑफिस असिस्टेंट (Multipurpose)परीक्षा का रिजल्ट 21 जनवरी 2021 को जारी कर दिया गया है। ऐसे में IBPS ऑफिस असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक पोर्टल पर देख सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 04:37 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 07:38 AM (IST)
IBPS Office Assistant Result 2020: घोषित हुआ ऑफिस असिस्टेंट प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम, ibps.in पर ऐसे करें चेक
नतीजे देखने के लिए उम्मीदवारों को अपनी जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी।

IBPS Office Assistant Result 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) CRP RRBs IX भर्ती के तहत ऑफिस असिस्टेंट (Multipurpose) प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट 21 जनवरी, 2021 को जारी कर दिया गया है। ऐसे में IBPS ऑफिस असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपना रिजल्ट आधिकारिक पोर्टल ibps.in पर देख सकते हैं। नतीजे देखने के लिए उम्मीदवारों को अपनी जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके बाद उम्मीदवारों का रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। इसके अलावा चाहें तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी रिजल्ट देख सकते हैं।

IBPS Office Assistant Result 2020: रिजल्ट ऐसे करें चेक

ऑफिस असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट - ibps.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर उपलब्ध CRP RRBs IX भर्ती ऑफिस असिस्टेंट (बहुउद्देशीय) ऑनलाइन प्रीलिम्स रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने एक लॉगिन पेज खुलकर आ जाएगा। इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन नंबर / रोल नंबर, जन्म तिथि / पासवर्ड, सुरक्षा कोड (पृष्ठ पर दिखाया गया है) दर्ज करें और अपना परिणाम और स्कोर देखने के लिए सबमिट बटन पर क्लिक करें। इसके बाद रिजल्ट को डाउनलोड करें और अपने IBPS OA प्रारंभिक परिणाम का प्रिंट आउट लें और भविष्य के उपयोग के लिए रख लें।

IBPS ऑफिस असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा रिजल्ट देखने के लिए डायरेक्ट लिंक

ऐसे में जो भी उम्मीदवार आईबीपीएस ऑफिसर असिस्टेंट परीक्षा में सफल होते हैं, वे मेन परीक्षा के लिए योग्य होंगे। हालांकि मुख्य परीक्षा की तिथि बाद में संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी। ऑफिस असिस्टेंट के पद के लिए प्रीलिम्स परीक्षा 31 दिसंबर, 2020 को आयोजित की गई थी। इसके अलावा भर्ती परीक्षा से संबंधित लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवारों को IBPS की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

chat bot
आपका साथी