HSSC Admit Card 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पुरुष कांस्टेबल पीएसटी हॉल टिकट किए जारी, करें डाउनलोड

HSSC Admit Card 2021 एचएसएससी पुरुष कांस्टेबल पीएसटी परीक्षा का आयोजन 28 सितंबर 2021 से 30 सितंबर 2021 किया जाएगा। उम्मीदवार इस बात का ध्यान देना रखें कि प्रवेश पत्र परीक्षा के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण दस्तावेज है। इसके साथ ही परीक्षा के दिन अपने साथ ले जाना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 12:28 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 12:32 PM (IST)
HSSC Admit Card 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने पुरुष कांस्टेबल पीएसटी हॉल टिकट किए जारी, करें डाउनलोड
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (Haryana Staff Selection Commission,HSSC)

HSSC Admit Card 2021: एचएसएससी ने पुरुष कांस्टेबल पद (Male Constable) के लिए आयोजित होने वाली पीएसटी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (Haryana Staff Selection Commission,HSSC) ने फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट, (Physical Screening Test, PST) के लिए हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जारी किए हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार पीएसटी एग्जाम में शामिल होने वाले हैं, वे ऑफिशियल पोर्टल से कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा अभ्यर्थी चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फाॅलो करके भी कार्ड को डाउनलोड किया जा सकता है।

HSSC Admit Card 2021: एचएसएससी पुरुष कांस्टेबल एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

एचएसएससी पुरुष कांस्टेबल पीएसटी परीक्षा को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा।इसके बाद होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें।अब एक नया पेज खुलेगा, जहां आपको पुरुष कांस्टेबल पीएसटी के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करना होगा। आगे बढ़ने के लिए अपना लॉगिन आईडी दर्ज करें।पुरुष कांस्टेबल पीएसटी रेस के लिए आपका प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। परीक्षा के दिन के लिए एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें।

एचएसएससी पुरुष कांस्टेबल पीएसटी परीक्षा का आयोजन 28 सितंबर, 2021 से 30 सितंबर 2021 किया जाएगा। उम्मीदवार इस बात का ध्यान देना रखें कि प्रवेश पत्र परीक्षा के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण दस्तावेज है। इसके साथ ही परीक्षा के दिन अपने साथ ले जाना होगा। इस महत्वपूर्ण दस्तावेज के बिना उम्मीदवारों को परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया जाएगा। पीएसटी परीक्षा का आयोजन परेड ग्राउंड, सेक्टर 5 पंचकूला में किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एचएसएससी एडमिट कार्ड 2021 के विवरण को ध्यान से देखें। प्रवेश पत्र में दिए गए निर्देशों को पढ़कर ही परीक्षा के लिए पहुंचे। इस परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिाकरिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी