HPSSC Clerk Answer Key 2021: क्लर्क भर्ती परीक्षा के ‘आंसर की’ जारी, 27 अक्टूबर तक कराएं आपत्ति दर्ज

HPSSC Clerk Answer Key 2021 हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने राज्य सरकार में क्लर्क के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत छंटनी परीक्षा का आयोजन 17 अक्टूबर 2021 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया गया था।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:10 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:10 AM (IST)
HPSSC Clerk Answer Key 2021: क्लर्क भर्ती परीक्षा के ‘आंसर की’ जारी, 27 अक्टूबर तक कराएं आपत्ति दर्ज
उम्मीदवार क्लर्क भर्ती परीक्षा की ‘आंसर की’ को आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। HPSSC Clerk Answer Key 2021: हिमाचल प्रदेश क्लर्क भर्ती परीक्षा में सम्मिलित हुए उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (एचपीएसएससी) ने हाल ही में आयोजित क्लर्क भर्ती परीक्षा के ‘आंसर की’ जारी कर दिये हैं। राज्य आयोग द्वारा परीक्षा के सभी क्वेश्चन पेपर सीरीज (ए, बी, सी और डी) के एचपीएसएससी क्लर्क एग्जाम ‘आंसर की’ 2021 को वीरवार, 22 अक्टूबर को आधिकारिक वेबसाइट, hpsssb.hp.gov.in पर जारी जारी किया गया। जो उम्मीदवार क्लर्क भर्ती परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपने सम्बन्धित क्वेश्चन पेपर सीरीज की ‘आंसर की’ को आयोग की वेबसाइट पर दिये गये लिंक नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

इस लिंक से करें एचपीएसएससी क्लर्क एग्जाम ‘आंसर की’ 2021 डाउनलोड

बता दें कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने राज्य सरकार में क्लर्क के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत छंटनी परीक्षा का आयोजन 17 अक्टूबर 2021 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया गया था।

ऐसे कराएं आपत्ति दर्ज

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने ‘आंसर की’ जारी करने के साथ ही साथ उम्मीदवारों से ‘आंसर की’ को लेकर उनकी आपत्तियों को भी आमंत्रित किया है। जिन उम्मीदवारों को किसी भी प्रश्न के लिए जारी ‘आंसर की’ के सम्बन्ध में कोई आपत्ति हो तो वे इस आयोग में साक्ष्य समेत दर्ज करा सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि आयोग द्वारा आपत्तियों को आयोग के कार्यालय में व्यक्तिगत तौर जाकर डाक द्वारा सबमिट कराना होगा। ईमेल से भेजी गयी आपत्तियों को आयोग द्वारा स्वीकार नहीं किया जाएगा। साथ ही, आपत्ति दर्ज कराने की आखिरी तारीख 27 अक्टूबर 2021 (शाम 5 बजे तक) है। उम्मीदवारों को आपत्तियां दर्ज कराते समय अपना नाम, पद नाम, पद कोड, अनुक्रमांक, अपनी प्रश्न पुस्तिका (Question Booklet) की सीरीज और प्रश्न संख्या इंगित करना होगा।

chat bot
आपका साथी