GIC Result 2021: भारतीय साधारण बीमा निगम स्केल 1 ऑफिसर परीक्षा परिणाम घोषित, 198 उम्मीदवार सफल, देखें कट-ऑफ

GIC Scale 1 Officer Result 2021 भारतीय साधारण बीमा निगम द्वारा जीआईसी स्केल 1 ऑफिसर रिजल्ट 2021 की घोषणा के साथ-साथ सभी पदों के लिए कटेगरी के अनुसार कट-ऑफ भी बुधवार 20 अक्टूबर 2021 को जारी कर दिये गये हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 02:36 PM (IST)
GIC Result 2021: भारतीय साधारण बीमा निगम स्केल 1 ऑफिसर परीक्षा परिणाम घोषित, 198 उम्मीदवार सफल, देखें कट-ऑफ
उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, gicofindia.com पर एक्टिव किये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। GIC Scale 1 Officer Result 2021: भारतीय साधारण बीमा निगम (General Insurance Corporation of India) ने स्केल 1 ऑफिसर (असिस्टेंट मैनेजर) के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत 29 अगस्त 2021 को आयोजित की गयी ऑनलाइन लिखित परीक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। निगम द्वारा जारी नोटिस के अनुसार, कुल 198 उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया के अगले चरण यानि ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर सफल घोषित किया गया है। जीआईसी स्केल 1 ऑफिसर रिजल्ट 2021 की घोषणा के साथ-साथ सभी स्ट्रीम के लिए कटेगरी के अनुसार कट-ऑफ और स्ट्रीम के अनुसार सफल घोषित उम्मीदवारों की लिस्ट बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 को जारी की गयी।

जो उम्मीदवार जीआईसी असिस्टेंट मैनेजर भर्ती परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना रिजल्ट, अपनी कटेगरी के लिए कट-ऑफ और सफल घोषित उम्मीदवारों की लिस्ट में अपना रोल नंबर आधिकारिक वेबसाइट, gicofindia.com पर एक्टिव किये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और जन्म-तिथि के विवरण भरकर सबमिट करने होंगे।

इस लिंक से देखें जीआईसी स्केल 1 ऑफिसर रिजल्ट 2021

इस लिंक से देखें सफल घोषित 198 उम्मीदवारों की लिस्ट

इस लिंक से देखें जीआईसी स्केल 1 ऑफिसर कट-ऑफ 2021

ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के लिए कॉल लेटर जारी

भारतीय साधारण बीमा निगम के नोटिस के अनुसार, स्केल 1 ऑफिसर (असिस्टेंट मैनेजर) के पदों के लिए लिखित परीक्षा के आधार पर शॉर्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों के जीडी और इंटरव्यू में सम्मिलित होने के लिए कॉल लेटर उनके रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर भेजे जा रहे हैं। कॉल लेटर के जरिए उम्मीदवार जीडी और इंटरव्यू की तिथि, समय और स्थान की जानकारी पा सकेंगे। जिन उम्मीदवारों को कॉल लेटर ईमेल से प्राप्त नहीं होता है, वे आधिकारिक ईमेल आईडी, recruitment@gicofindia.com पर मेल करके सूचना दे सकते हैं।

chat bot
आपका साथी