नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने एमफिल, पीएचडी प्रोगाम का स्कोर कार्ड किया जारी, nta.ac.in पर करें चेक

तीन एमफिल पीएचडी प्रोगाम के लिए परीक्षा दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेस टेस्ट स्कोर कार्ड26 से 30 सितंबर 2021 और 1 अक्टूबर 2021 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर ऑफलाइन मोड में आयोजित की गई थी। बता दें कि प्रवेश परीक्षा पूरे भारत के 27 शहरों में आयोजित की गई थी।

Nandini DubeyThu, 02 Dec 2021 09:51 AM (IST)
नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने तीन एमफिल,पीएचडी प्रोगाम के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेस टेस्ट स्कोर कार्ड जारी कर दिया है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने तीन एमफिल,पीएचडी प्रोगाम के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेस टेस्ट स्कोर कार्ड जारी कर दिया है। यह कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट nta.ac.in पर रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे, वे पोर्टल पर जरूरी डिटेल्स एंटर करके चेक कर सकते हैं। इसके अलावा, अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे दिए गए डायरेक्ट स्टेप्स को फॉलो करके रिजल्ट क जांच कर सकते हैं।

DUET Result 2021: एमफिल, पीएचडी प्रोगाम का स्कोर कार्ड ऐसे करें चेक

DUET Result 2021: एमफिल, पीएचडी प्रोगाम रिजल्ट की जांच करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट nta.ac.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर उपलब्ध लेटेस्ट सेक्शन पर जाएं। इसके बाद लिंक का चयन करें, जिस पर लिखा है Public Notice 01 December 2021 Display of Score Card for 03 M.Phil./Ph.D. Courses (List-III) of Delhi University Entrance Test (DUET)-2021। दिल्ली विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा (DUET)-2021 के पाठ्यक्रम (सूची- III)। लॉग इन करने के लिए फॉर्म नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें। स्कोर कार्ड की जांच करें और डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट भी लें।

तीन एमफिल, पीएचडी प्रोगाम के लिए परीक्षा दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेस टेस्ट स्कोर कार्ड 26 से 30 सितंबर, 2021 और 1 अक्टूबर, 2021 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर ऑफलाइन मोड में आयोजित की गई थी। बता दें कि प्रवेश परीक्षा पूरे भारत के 27 शहरों में आयोजित की गई थी। यह कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) मोड में आयोजित की गई थी। परीक्षा वस्तुनिष्ठ प्रकार की थी, जिसमें बहुविकल्पीय प्रश्न (MCQs) शामिल थे।

इसके अलावा, किसी भी गड़बड़ी के मामले में, उम्मीदवार एनटीए हेल्पडेस्क को 011-40759000 पर कॉल कर सकते हैं। इसके साथ ही एनटीए की ईमेल आईडी duet@nta.ac.in पर लिख सकते हैं। वहीं इस परिणाम से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए स्टूडेंटस ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.