CA Exam 2021: फ्री कोचिंग दे रहा है आईसीएआई सीए परीक्षाओं के लिए, मई-जून में होंगे फाउंडेशन और इंटरमीडिएट के एग्जाम

CA Exam May/June 2021 आईसीएआई द्वारा आज दी गयी आधिकारिक जानकारी के अनुसार सीए फाउंडेशन कोर्स के लिए फ्री वर्चुअल कोचिंग क्लासेस के बैच – 2 की शुरूआत 1 फरवरी से और इंटरमीडिएट कोर्स के लिए 8 फरवरी 2021 से शुरू की जानी है।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 11:01 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 11:01 AM (IST)
CA Exam 2021: फ्री कोचिंग दे रहा है आईसीएआई सीए परीक्षाओं के लिए, मई-जून में होंगे फाउंडेशन और इंटरमीडिएट के एग्जाम
संस्थान द्वारा सीए परीक्षाओं के लिए फ्री कोचिंग वर्चुअल मोड में आयोजित की जानी है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CA Exam 2021: सीए फाउंडेशन और सीए इंटरमीडिएट की परीक्षाओं की तैयारी में जुटे स्टूडेंट्स के लिए काम की खबर। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने मई-जून 2021 में आयोजित जाने वाली चार्टर्ड एकाउंटेंट फाउंडेशन और इंटरमीडिएट कोर्सेस की परीक्षाओं के लिए फ्री कोचिंग शुरू करने जा रहा है। संस्थान द्वारा फ्री कोचिंग वर्चुअल मोड में आयोजित की जानी है। आईसीएआई द्वारा आज, 28 जनवरी 2021 को दी गयी आधिकारिक जानकारी के अनुसार सीए फाउंडेशन कोर्स के लिए फ्री वर्चुअल कोचिंग क्लासेस के बैच – 2 की शुरूआत 1 फरवरी से और इंटरमीडिएट कोर्स के लिए 8 फरवरी 2021 से शुरू की जानी है।

सीए परीक्षाओं के लिए फ्री कोचिंग शेड्यूल

संस्थान ने फाउंडेशन और इंटरमीडिएट परीक्षाओं के लिए फ्री कोचिंग का शेड्यूल भी जारी कर दिया है, जिसे इच्छुक छात्र-छात्राएं संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, icai.org पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। दोनो ही कोर्स के लिए ऑनलाइन कोचिंग क्लासेस दो सेशन में आयोजित होंगे। जहां इंटरमीडिएट कोर्स की क्लास सुबह 7 बजे से 9.30 बजे तक और शाम 6 बजे से 8.30 बजे तक आयोजित होंगे तो वहीं फाउंडेशन की क्लासेस सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक आयोजित होंगे।

सीए फाउंडेशन फ्री वर्चुअल कोचिंग क्लासेस के बैच – 2 शेड्यूल डाउनलोड लिंक

सीए इंटरमीडिएट फ्री वर्चुअल कोचिंग क्लासेस के बैच – 2 शेड्यूल डाउनलोड लिंक

कैसे ज्वाइन करें फ्री कोचिंग?

जो उम्मीदवार सीए फाउंडेशन या इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के लिए फ्री कोचिंग लेना चाहते हैं, वे आईसीएआई की वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से क्लासेस निर्धारित शेड्यूल के अनुसार अटेंड कर पाएंगे। आईसीएआई द्वारा जारी नोटिस के अनुसार स्टूडेंट्स इन क्लासेस को संस्थान के यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी देख पाएंगे।

फ्री वर्चुअल कोचिंग क्लास अटेंड करने के लिए डायरेक्ट लिंक

बता दें कि आईसीएआई द्वारा सीए फाइनल कोर्स के लिए फ्री वर्चुअल कोचिंग क्लास 28 अक्टूबर 2020 से ही संचालित की जा रही है।

chat bot
आपका साथी