Bombay High Court Recruitment 2019: लॉ ग्रेजुएट युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, ऐसे करें अप्लाई

Bombay High Court Recruitment 2019 बॉम्बे हाई कोर्ट ने लॉ क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 07:09 PM (IST)
Bombay High Court Recruitment 2019: लॉ ग्रेजुएट युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, ऐसे करें अप्लाई
Bombay High Court Recruitment 2019: लॉ ग्रेजुएट युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली, जेएनएन।  Bombay High Court Recruitment 2019: ऐसे युवा जिनेक पास लॉ की डिग्री है, उनके लिए सरकारी नौकरी मौका है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने लॉ क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। इसके तहत कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर नागपुर और औरंगाबाद में बॉम्बे हाई कोर्ट और उसके बेंच कार्यालयों में लॉ क्लर्क की भर्ती की जाएगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख़ 01 अक्टूबर, 2019 है। इसका मतलब है कि उम्मीदवार इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल

लॉ क्लर्क - 52 पद

महत्वपूर्ण तारीख़

आवेदन करने की आखिरी तारीख़ -01 अक्टूबर, 2019

योग्यता

इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ शर्त है कि उम्मीदवार फ्रेश लॉ ग्रेजुएट होना चाहिए, जो पहले प्रयास में कम से कम 55 फीसदी अंक के साथ पास हुआ हो। उम्मीदवार को केस लॉ से संबंधित कंप्यूटर / लैपटॉप और सॉफ्टवेयर का बेसिक नॉलेज़ होना चाहिए। इस पद में उच्च न्यायालय कानून में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदावरों को डाक माध्यम का उपयोग करना होगा। ऐसे में उम्मीदवार को आवेदन पत्र के साथ 'द रजिस्ट्रार (पर्सनेल), हाई कोर्ट, अपीलेट साइड, बॉम्बे, 5 वीं मंजिल, न्यू मंत्रालय बिल्डिंग, जी.टी.हॉस्पिटल कंपाउंड, अशोका शॉपिंग सेंटर, नियर क्रॉफोर्ड मार्केट, एल,टी मार्ग, मुंबई -400 001'  पते पर भेजना होगा।  उम्मीदवार अपना आवेदन हैंड डिलीवरी कर सकते हैं। आवेदन पत्र 01 अक्टूबर, 2019 को शाम 5 बजे के बाद स्वीकार नहीं किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी