Bihar Police Lady Constable Joining Notice 2021: लेडी कॉन्स्टेबल के 454 पदों के लिए जॉइनिंग से संबंधित नोटिस जारी, करें चेक

आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं नोटिस

Bihar Police Lady Constable Joining Notice 2021 ऑफिशियल नोटिस के अनुसार उम्मीदवारों को निर्धारित अवधि में अनिवार्य रूप से योगदान करना होगा अन्यथा उनकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।

Nandini DubeyFri, 26 Feb 2021 06:40 PM (IST)

Bihar Police Lady Constable Joining Notice 2021: सेन्ट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल (CSBC) के बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल (बिहार स्वाभिमान पुलिस बटालियन कॉन्स्टेबल) परीक्षा के फाइनल रिजल्ट में सफल घोषित होने वाले उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर है। बोर्ड ने अंतिम परिणाम में सफल होने वाले उम्मीदवारों के लिए जॉइनिंग से संबंधित नोटिस जारी किया है। संबंधित उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट, csbc.bih.nic.in पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।

आधिकारिक सूचना में कहा गया है कि सीएसबीसी द्वारा बिहार स्वाभिमान पुलिस बटालियन में सिपाही (लेडी कॉन्स्टेबल) की 454 रिक्तियों के लिए चयनित व अनुशंसित उम्मीदवारों की सूची 19 फरवरी को जारी की गई थी। इन उम्मीदवारों को 1 मार्च से 25 मार्च, 2021 के बीच कार्य दिवस में संबंधित कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से पहुंच कर योगदान करना होगा। योगदान के समय उम्मीदवारों को अपने ओरिजनल सर्टिफिकेट्स भी साथ लाने होंगे। ऑफिशियल नोटिस के अनुसार, उम्मीदवारों को निर्धारित अवधि में अनिवार्य रूप से योगदान करना होगा, अन्यथा उनकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।

बता दें कि सेन्ट्रल सेलेक्शन बोर्ड ऑफ कांस्टेबल ने अंतिम रूप से चयन के लिए योग्य उम्मीदवारों की सूची 19 फरवरी, 2021 को ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की थी। बिहार पुलिस लेडी कॉन्स्टेबल के 454 रिक्त पदों को भरे जाने के लिए नोटिफिकेशन 23 जून, 2020 को जारी किया गया था। इसके लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 4 अक्टूबर, 2020 को हुआ था। जिसके परिणाम 22 अक्टूबर, 2020 को जारी किए गए। लिखित परीक्षा के माध्यम से कुल 2270 उम्मीदवारों का शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए सेलेक्ट किया गया था। वहीं, शारीरिक दक्षता परीक्षा 2 फरवरी और 3 फरवरी, 2021 को आयोजित की गई थी। जिसके अंतिम परिणामों की घोषणा हाल ही में 19 फरवरी को की गई थी। अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को अब निर्धारित अवधि में समादेष्टा, बिहार स्वाभिमान पुलिस बटालियन, वाल्मिकीनगर, बगहा के कार्यालय में व्यग्तिगत रूप से ज्वाइन करना होगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.