सहायक अभियंता प्रतियोगी परीक्षा की काउंसलिग कल से शुरू, कोरोना जांच रिपोर्ट लाना अभ्यर्थियों को होगा जरूरी

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियन्ता सिविल विद्युत यांत्रिकी प्रतियोगी परीक्षा 2018 में अस्थाई रूप से सफल घोषित अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच काउंसलिंग के माध्यम से बुधवार 23 जून से शुरू होगी होगी जो कि 28 जुलाई तक चलेगी।

By Nandini DubeyEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 05:44 PM (IST)
सहायक अभियंता प्रतियोगी परीक्षा की काउंसलिग कल से शुरू, कोरोना जांच रिपोर्ट लाना अभ्यर्थियों को होगा जरूरी
राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियन्ता सिविल, विद्युत, यांत्रिकी प्रतियोगी परीक्षा 2018 में

 अजमेर, 22 जून()। राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से सहायक अभियन्ता सिविल, विद्युत, यांत्रिकी प्रतियोगी परीक्षा 2018 में अस्थाई रूप से सफल घोषित अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच काउंसलिंग के माध्यम से बुधवार 23 जून से शुरू होगी जो कि 28 जुलाई तक चलेगी। अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए आयोग कार्यालय पहुंचने से पूर्व अपनी कोरोना जांच रिपोर्ट साथ लानी जरूरी होगी। इसके अभाव में अभ्यर्थी को काउसलिंग से वंचित रखा जा सकता है।

आयोग के सचिव शुभम चैधरी के अनुसार राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सहायक अभियंता प्रतियोगी परीक्षा 2018 का मुख्य परीक्षा परिणाम 04 मार्च 2021 को जारी किया था। अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों की पात्रता जांच काउन्सलिंग के माध्यम से आयोग कार्यालय में 23 जून .2021 से शुरू होगी जो कि 27.जुलाई 2021 तक सुबह और शाम के सत्र में तथा 28. जुलाई.2021 सिर्फ शाम के सत्र में आयोजित होगी। आयोग सचिव ने कहा कि काउन्सलिंग में अभ्यर्थी को निर्धारित समय पर उपस्थित होना जरूरी होगा। काउन्सलिंग में उपस्थित होने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट ूूूण्तचेबण्तंरंेजींदण्हवअण्पद से से विस्तृत आवेदन पत्र, काउन्सलिंग लैटर, निर्धारित प्रपत्र एवं आवश्यक दिशा-निर्देश डाउनलोड कर आयोग कार्यालय में उपस्थित हो सकेंगे। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को यह ध्यान में रखना है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर उक्त काउन्सलिंग कार्यक्रम में सम्मिलित होने के संबंध में कोरोना के निर्धारित मापदण्ड अनुसार 72 घंटे पूर्व तक की कोरोना जांच रिपोर्ट आवश्यक रूप से लेकर आयोग कार्यालय में प्रस्तुत करना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी