AOC Group C Result 2020: आर्मी ऑर्डनेंस कोर ने ग्रुप सी पदों के परिणाम घोषित किये, यहां देखें सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर

AOC Group C Result 2020 जो उम्मीदवार आर्मी ऑर्डनेंस कोर (एओसी) के दक्षिणी कमान द्वारा ग्रुप सी में 818 सिविलियन पदों की भर्ती प्रक्रिया में सम्मिलित हुए थे वे जारी रिजल्ट में अपना रोल नंबर ऑफिशियल वेबसाइट aocrecruitment.gov.in पर जारी लिस्ट में देख सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 05:14 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:17 PM (IST)
AOC Group C Result 2020: आर्मी ऑर्डनेंस कोर ने ग्रुप सी पदों के परिणाम घोषित किये, यहां देखें सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर
उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी अपना रोल नंबर सफल उम्मीदवारों की सूची में देख सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। AOC Group C Result 2020: आर्मी ऑर्डनेंस कोर (एओसी) ने दक्षिणी कमान मुख्यालय के अधीन विभिन्न यूनिट में ग्रुप सी सिविलियन पदों पर भर्ती के लिए आयोजित प्रक्रिया के आधार पर परिणामों की घोषणा कर दी है। जो उम्मीदवार आर्मी ऑर्डनेंस कोर (एओसी) के दक्षिणी कमान द्वारा ग्रुप सी में 818 सिविलियन पदों के लिए आयोजित की गयी भर्ती प्रक्रिया में सम्मिलित हुए थे, वे एओसी ग्रुप सी रिजल्ट 2020 में अपना रोल नंबर आर्मी ऑर्डनेंस कोर की ऑफिशियल वेबसाइट, aocrecruitment.gov.in पर जारी लिस्ट में देख सकते हैं। साथ ही, उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक के माध्यम से भी अपना रोल नंबर सफल उम्मीदवारों की सूची में देख सकते हैं।

एओसी ग्रुप सी रिजल्ट 2020 – पदों के अनुसार सफल उम्मीदवारों की लिस्ट यहां देखें

एओसी ग्रुप सी रिजल्ट 2020 में ऐसे देखें अपना रोल नंबर

उम्मीदवारों को अपना रोल नंबर आर्मी ऑर्डनेंस कोर एओसी ग्रुप सी रिजल्ट 2020 में देखने के लिए आफिशियल वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर दिये गये ‘व्हाट्स न्यू/लेटेस्ट इंफॉर्मेशन’ में दिये गये रिजल्ट से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर सभी पदों के लिए सफल उम्मीदवारों की लिस्ट (रोल नंबर) पीडीएफ फॉर्मेट में खुल जाएगी। जिसमें उम्मीदवार स्क्रॉल करके अपने सम्बन्धित पद के लिए सफल उम्मीदवारों की सूची में अपना रोल नंबर देख सकते हैं।

बता दें कि आर्मी ऑर्डनेंस कोर (एओसी) द्वारा दक्षिणी कमान मुख्यालय के अधीन विभिन्न यूनिट में ग्रुप सी सिविलियन के कुल 818 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना नवंबर-दिसंबर 2017 में जारी की गयी थी। इन रिक्तियों में ट्रेड्समैन मेट, लोवर डिविजन क्लर्क, फायरमैन, सफाईवाला और कई अन्य पद शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी