Pune: प्रेमिका के खुदकुशी के प्रयास के बाद, आइसीयू में शादी; फिर धोखा दे भागा प्रेमी

पुणे के चाकण में धोखेबाज प्रेमी से परेशान हो एक प्रेमिका ने खुदकुशी का प्रयास किया जिसके बाद धोखेबाज प्रेमी से उसकी शादी करवायी गयी लेकिन प्रेमी उसके बाद लापता हो गया।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 10:28 AM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 10:28 AM (IST)
Pune:  प्रेमिका के खुदकुशी के प्रयास के बाद, आइसीयू में शादी; फिर धोखा दे भागा प्रेमी
Pune: प्रेमिका के खुदकुशी के प्रयास के बाद, आइसीयू में शादी; फिर धोखा दे भागा प्रेमी

पुणे, एएनआइ। महाराष्ट्र के पुणे स्थित चाकण में प्यार में धोखा खायी एक प्रेमिका की खुदकुशी की कोशिश के बाद प्रेमी को आइसीयू में बुलाकर जबरन शादी करवाई गयी। लेकिन शादी के बाद भी ये धोखेबाज प्रेमी अपनी प्रेमिका को अस्पताल में छोड़कर भाग गया। गौरतलब है कि महिला के साथ काफी पहले से उसका प्रेम संबंध था।

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में भर्ती प्रेमिका ने सूरज नलावडे नाम के इस व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करवाया है। प्रेमिका का कहना है कि नलावडे ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव भी डाला था। 

चाकण पुलिस के अनुसार जब प्रेमिका ने शादी के लिए कहा तो उसके प्रेमी ने ये कहकर शादी करने से मना कर दिया कि वह नीची जाति से संबंध रखती है। प्रेमी के शादी से इंकार करने के बाद महिला ये बर्दाश्त नहीं कर पायी और 27 नवंबर को जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, हालत गंभीर होने के बाद उसे पुणे के एक अस्पताल में आइसीयू में भर्ती करवा दिया गया। 

स्थानीय संगठन के कुछ सदस्य प्रेमी नलावडे को घटना के दिन पकड़ कर आईसीयू ले गए और वहां वरमाला डलवाकर उनकी जबरन शादी करवा दी। लेकिन वरमाला डालने के बाद भी प्रेमी धोखेबाज ही रहा और इसके तीन दिन बाद नलावडे फिर महिला से सभी संपर्क खत्म कर लापता हो गया।

Maharashtra Politics: शिवसेना में बगावत शुरू, 400 कार्यकताओं ने छोड़ा पार्टी का साथ; भाजपा में हुए शामिल

महिला ने धोखेबाज नलावडे पर आईपीसी धारा 376 के तहत बलात्कार और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस नलावडे की तलाश कर जांच में जुटी हुई है। 

मुंबई की जय भारत सोसायटी में शिशु का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Ahmedabad Mumbai Bullet Train: बुलेट ट्रेन परियोजना पर कांग्रेस गरम, रोका गया तो लग सकता है बड़ा झटका

chat bot
आपका साथी