Maharashtra: मुंबई के King's Circle Railway Bridge के नीचे फंसा ट्रक कंटेनर, दूर तक लगा लंबा जाम

मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश से लोग परेशान हैं ऐसे में किंग्स सर्कल रेलवे पुल के नीचे कंटेनर ट्रक के फंस जाने से दूर तक लंबा जाम लग गया है। पीक आवस्र में लगे लंबे जाम के कारण लोगों की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 11:06 AM (IST)
Maharashtra: मुंबई के King's Circle Railway Bridge के नीचे फंसा ट्रक कंटेनर, दूर तक लगा लंबा जाम
मुंबई के किंग्स सर्कल में एक कंटेनर ट्रक रेलवे पुल के नीचे फंस गया।

मुंबई, एएनआइ। मुंबई के किंग्स सर्कल में वीरवार सुबह एक कंटेनर ट्रक रेलवे पुल के नीचे फंस गया, जिससे  ट्रैफिक जाम हो गया है। गौरतलब है कि ये घटना पीक आवर्स की है जब सड़कों पर भारी ट्रैफिक होता है। घटना के बाद ही वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस जाम को रोकने के लिए ट्रैफिक डायवर्ट कर रही है। ट्रक को पुल के नीचे से निकालने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले भी इसी तरह की घटना यहां हो चुकी है। किंग्स सर्कल के गांधी मार्केट में इससे पहले भी एक कंटेनर ट्रक पुल के नीचे फंस गया था जिससे वहां ट्रैफिक जाम हो गया था। ये घटना सुबह करीब पांच बजे की थी जब वाहन चेंबूर से दादर जा रहा था। ट्रैफिक पुलिस ने हालांकि ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया था। पांच घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को पुल के नीचे से निकाला गया था। इस घटना के बाद माटुंगा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया था कि पुलिस ने कंटेनर के चालक को दिन के समय पुल के नीचे सड़क का उपयोग करने के लिए हिरासत में ले लिया था हालांकि बड़े वाहनों को वहां से निकलने की अनुमति नहीं है। इस घटना के बाद ट्रैफिक विभाग और रेलवे ने गांधी मार्केट में पुल के पास हाइट बैरियर लगाने का फैसला किया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया ट्रैफिक को सेकेंड लेन पर डायवर्ट कर दिया गया था । दिन के समय, ट्रकों जैसे बड़े वाहनों की अनुमति नहीं है, क्योंकि पुल ऊंचाई में छोटा है। हालांकि, ट्रक चालक को इसके बारे में पता नहीं था। इससे पहले भी किंग्स सर्कल ब्रिज के नीचे गैन्ट्री में एक मल्टी-एक्सल वाहन फंस गया था, जिससे डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर फ्लाईओवर के पास यातायात ठप हो गया था।

chat bot
आपका साथी