बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के कार्यालय में हुई तोड़फोड़ को लेकर आज होगी सुनवाई

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय में बीते 9 सितंबर को बीएमसी द़वारा की गयी तोड़फोड़ की कार्रवाई के मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। इस मामले में संजय राउत व मुंबई महानगरपालिका का वो अधिकारी भी पक्षकार बनाया गया है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 08:18 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 08:31 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के कार्यालय में हुई तोड़फोड़ को लेकर आज होगी सुनवाई
अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय में हुई तोड़फोड़ का मामला

मुंबई, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय में बीएमसी द़वारा की गयी तोड़फोड़ के मामले में बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। मिली जानकारी के अनुसार अब इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत व मुंबई महानगरपालिका का वो अधिकारी भी पक्षकार बनेगा, जिसने कंगना का कार्यालय तोड़ने के आदेश दिया था। बीएमसी के वकील ने कहा था कि कोर्ट के आदेश के बाद बीएमसी ने कार्रवाई को रोक दिया था। बता दें कि बीएमसी द़वारा कंगना के कार्यालय में की गयी तोड़फोड़ के बाद से महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच तनातनी लगातार बढ़ती ही जा रही है। 

गौरतलब है कि शिवसेना नेता संजय राउत और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच बीते दिनों हुई तनातनी और बहस के बाद बीएमसी ने बीती 9 सितंबर को कंगना रनौत के कार्यालय के कुछ हिस्‍से को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था। इस तोड़फोड़ के दौरान ही कंगना के वकील ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तोड़फोड़ पर स्थगन आदेश जारी करने की अपील की थी। कोर्ट ने यह आदेश जारी करते हुए इसे राजनीतिक दबाव में की गई कार्रवाई बताया था, जबकि बीएमसी का कहना था कि कंगना के कार्यालय में अवैध निर्माण किया गया था इसलिए इसे तोड़ा गया है।

chat bot
आपका साथी