आतंकी घटनाओं पर शिवसेना नेता संजय राउत का फूटा गुस्‍सा कहा- हालात काफी खराब

कश्‍मीर में हो रही आतंकी घटनाओं पर प्रतिकिया देते हुए कहा शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि राज्‍य में हालात काफी खराब हैं। रक्षा मंत्री और गृह मंत्री को देश को बताना चाहिए कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में क्या हालात हैं।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:01 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:22 PM (IST)
आतंकी घटनाओं पर शिवसेना नेता संजय राउत का फूटा गुस्‍सा कहा- हालात काफी खराब
शिवसेना सांसद संजय राउत ने कश्‍मीर में हो रही आतंकी घटनाओं पर प्रतिकिया दी

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बीते कई दिनों से कश्‍मीर में हो रही आतंकी घटनाओं पर प्रतिकिया देते हुए कहा कि आतंकी लगातार आम लोगों को निशाना बना रहे हैं। राज्‍य में हालात काफी खराब हैं, यहां बिहार के लोगों, सिखों और कश्‍मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है। जब पाकिस्तान की बात होती है, तो आप सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं। फिर, यह चीन के लिए भी किया जाना चाहिए... रक्षा मंत्री और गृह मंत्री को देश को बताना चाहिए कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में क्या स्थिति है।

गौरतलब है कि रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम इलाके में आतंकियों ने दो लोगों की हत्‍या कर दी थी। ये लोग बिहार के रहने वाले थे और वहां मजदूरी करते थे। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने इन लोगों की हत्‍या पर गहरा दुख प्रकट किया था। इसे लेकर उन्‍होंने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल से फोन पर चर्चा भी की थी। सीएम नीतिश कुमार ने आतंकी हमले में मारे गए बिहार के राजा ऋषिदेव और योगेंद्र के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 2-2 लाख रुपये मुआवजे के तौर पर देने का ऐलान भी किया था।

राज्‍य के पूर्व राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक का कहना है कि जब वो यहां के राज्‍यपाल थे तो आतंकी श्रीनगर के 50 किलोमीटर के दायरे में घुसने की हिम्‍मत तक नहीं कर पाते थे। राज्‍य की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी इन हत्‍याओं की निंदा करते हुए कहा है कि उनके पास पर्याप्‍त शब्‍द नहीं है। राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍लाह ने अपने ट्वीट में दुख जताते हुए कहा है कि मैं इन हमलों की कड़ी निंदा करता हूं और इस हमले में मारे गए निर्दोष लोगों की आत्‍मा की शांति की दुआ करता हूं। 

chat bot
आपका साथी