शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया अमित शाह के आरोप का जवाब बोले- बंद कमरे से भाजपा को भी हुआ फायदा

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में रविवार को अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा था यहां कुछ लोग बंद कमरे में वादे करते हैं इस आरोप पर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रतिक्रिया जताते हुए अमित शाह (Amit shah) को जवाब दिया है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 01:42 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 01:42 PM (IST)
शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया अमित शाह के आरोप का जवाब बोले-  बंद कमरे से भाजपा को भी हुआ फायदा
शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया अमित शाह के आरोप का जवाब

मुंबई, एएनआइ। शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने सोमवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर बंद कमरे में किए गए वादों को लेकर कही गई बात का जवाब देते हुए कहा,  कि उसी बंद कमरे से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी फायदा हुआ है। राउत ने कहा यह सभी जानते हैं  कि अमित शाह जिस बंद कमरे की बात कर रहे हैं , उसी बंद कमरे में बाला साहेब जी ने भाजपा और कई वरिष्ठ नेताओं को हिंदुत्‍व के लिए अपना आशीर्वाद दिया था। जिसका पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को फायदा मिला है।

राउत ने कहा "हमें किसी भी चीज के बारे में झूठ नहीं बोलना चाहिए? शिवसेना का जन्म सत्ता के लिए नहीं हुआ था। " उन्होंने कहा, उनके लिए, यह एक मंदिर था, 'बंद कमरा' नहीं। राउत ने कहा महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में अमित शाह ने संबोधन में रविवार को कहा था "यहां कुछ लोग बंद कमरे में वादे करते हैं। यह सच नहीं है।  राउत ने आगे कहा कि गृह मंत्री को देवेंद्र फडणवीस के पिछले बयानों को सुनना चाहिए, जहां उन्होंने एक प्रेस मीटिंग में इसी तरह की टिप्पणी की थी।

 राउत ने स्पष्ट रूप से कहा कि इस 'बंद कमरे' में हुई बातचीत में, अमित शाह और उद्धव जी थे। उसके बाद, यह तय किया गया था कि सत्ता-साझाकरण और सीट-बंटवारा 50-50 होगा।” राज्य में मुख्यमंत्री पद के बंटवारे के मुद्दे पर 2019 में विधानसभा चुनावों के बाद ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना ने भाजपा के साथ साझेदारी की और बाद में सत्ता में आने के लिए राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। 

chat bot
आपका साथी