Raj Kundra Case: देखें वीडियो- जेल से रिहा हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, 19 जुलाई से थे हिरासत में

Raj Kundra Case अश्‍लील वीडियो बनाने के मामले में बीती 19 जुलाई से जेल में बंद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) जमानत पर रिहा हो गए हैं। राज कुंद्रा को 50000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी गई है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:27 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:49 PM (IST)
Raj Kundra Case:  देखें वीडियो- जेल से रिहा हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, 19 जुलाई से थे हिरासत में
बिजनेसमैन राज कुंद्रा मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं

मुंबई, एएनआइ। शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra ) की आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail ) से रिहा हो गए हैं। मुंबई की एक अदालत (Mumbai Court) ने सोमवार को उन्‍हें जमानत दे दी थी। बता दें कि राज कुंद्रा को 50000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी गई है।। राज कुंद्रा अश्‍लील वीडियो बनाने के आरोप में 19 जुलाई से जेल में बंद थे। पति की गिरफ्तारी के बाद से कठिनाईयों के दौर से गुजर रही उनकी पत्‍नी अभिनेत्री शिल्‍पा शेटटी ने पति की रिहाई पर राहत की सांस ली है।

#WATCH | Businessman Raj Kundra released from Arthur Road Jail in Mumbai. pic.twitter.com/NUU2mQvVbK

— ANI (@ANI) September 21, 2021
शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट की स्‍टोरी

20 सितंबर को राज को जमानत मिलने के कुछ देर बाद ही शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक खास पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि इंद्रधनुष ये साबित करने के लिए मौजूद है कि तूफान के आने के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं। बता दें कि बीती 18 सितंबर को राज कुंद्रा ने कोर्ट में एक जमानत याचिका दायर की थी जिसमें लिखा हुआ था कि उन्‍हें 'बलि का बकरा' बनाया गया है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी कुंद्रा याचिका दायर कर चुके थे जो कोर्ट में खारिज कर दी गई थी।

बच्‍चों के साथ पैदल पहुंची मां के दरबार  

अभी कुछ दिन पहले ही शिल्‍पा शेटटी अपने बच्‍चों के साथी माता वैष्‍णो देवी के दर्शन करने भी गई थीं। यहां उन्‍होंने पैदल ही चढ़ाई कर मां के दर्शन किए थे। इसी दिन राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प के खिलाफ क्राइम ब्रांच टीम ने अदालत में 1500 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की थी।

chat bot
आपका साथी