भाजपा-शिवसेना के संभावित गठबंधन पर संजय राउत ने दी सफाई कहा- हम किसी की पीठ में छुरा नहीं घोंपते

भाजपा (BJP) और शिवसेना (Shiv sena) के संभावित गठबंधन को लेकर संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा महाराष्ट्र सरकार 5 साल तक सत्ता में रहने के लिए प्रतिबद्ध है। दरअसल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के एक बयान ने फिर से शिवसेना-भाजपा की दोस्ती को हवा दे दी है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:30 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:59 AM (IST)
भाजपा-शिवसेना के संभावित गठबंधन पर संजय राउत ने दी सफाई कहा- हम किसी की पीठ में  छुरा नहीं घोंपते
भाजपा-शिवसेना के संभावित गठबंधन पर संजय राउत का बयान

मुंबई, एएनआइ। भाजपा (BJP) और शिवसेना (Shiv sena) के संभावित गठबंधन को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने सफाई देते हुए कहा, ''महाराष्ट्र सरकार (Maharshtra Government) 5 साल तक सत्ता में रहने के लिए प्रतिबद्ध है। शिवसेना अपने वादों पर काम करती है। अगर किसी को सीएम (भविष्य के मित्र) की टिप्पणी पर खुशी हो रही है, तो इसे 3 साल के लिए रहने दें। शिवसेना किसी की पीठ में छुरा नहीं घोंपती।'' बता दें कि शुक्रवार को औरंगाबाद में सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने केंद्रीय रेल राज्यमंत्री राव साहब दानवे पाटिल की मौजूदगी में अपने भाषण की शुरुआत 'मंच पर मौजूद मेरे पुराने साथी, वर्तमान साथी व फिर से साथ आ गए तो भविष्य के सहयोगी' कहते हुए की थी। सीएम उद्धव ठाकरे के इस बयान ने भाजपा और शिवसेना की मित्रता को एक बार फिर से हवा दे दी है। इस बयान के बाद से ही शिवसेना-भाजपा ही नहीं कांग्रेस-राकांपा की तरफ से भी बयानबाजी होने शुरू हो गई है।

उद्धव ठाकरे के बयान पर बोले देवेंद्र फड़नवीस

राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस ने इस बयान पर ये कहते हुए मुहर लगा दी की राजनीति में कुछ भी हो सकता है। सीएम ठाकरे ने तो मेरे मन की बात कह दी, सुनकर अच्‍छा लगा। फड़नवीस ने कहा राज्‍य में बढ़ रहे भ्रष्‍टाचार को देखते हुए लगता है सीएम को लगने लगा है कि हमें किन लोगों के साथ सरकार चलानी पड़ रही है। औरंगाबाद में शुक्रवार को हुए जिस कार्यक्रम में सीएम ठाकरे ने ये बात कही तो उनके साथ मंच पर मौजूद भाजपा नेता दानवे पाटिल से पत्रकारों ने इस बारे में जानना चाहा तो दानवे ने कहा अगर दोनों दल न्यूनतम साझा कार्यक्रम व समान कार्यक्रमों पर सहमत हों तो सरकार बन सकती है। शीर्ष नेताओं के इस बयान से महाविकास अघाड़ी सरकार के अन्य नेताओं की नींद उड़ा दी।

chat bot
आपका साथी