Maharashtra: राज ठाकरे बोले, पहले आतंकी रखते थे बम; अब पुलिस रख रही

Maharashtra राज ठाकरे ने उद्धव सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कभी आतंकी बम रखा करते थे आज पुलिस रख रही है। राज ने राज्य सरकार पर और भी कई सवाल उठाते हुए कहा इस घटना की केंद्र सरकार को विस्तार से जांच करवाकर पता लगाना चाहिए।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 08:04 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 08:04 PM (IST)
Maharashtra: राज ठाकरे बोले, पहले आतंकी रखते थे बम; अब पुलिस रख रही
राज ठाकरे बोले, पहले आतंकी रखते थे बम; अब पुलिस रख रही। फाइल फोटो

मुंबई, राज्य ब्यूरो। Maharashtra: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने रविवार को उद्धव सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कभी आतंकी बम रखा करते थे, आज पुलिस रख रही है। राज ने राज्य सरकार पर और भी कई सवाल उठाते हुए कहा इस घटना की केंद्र सरकार को विस्तार से जांच करवाकर पता लगाना चाहिए कि सचिन वाझे ने किसके आदेश पर विस्फोटक लदी कार मुकेश अंबानी के घर के निकट खड़ी की। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई राज ठाकरे ने अंटीलिया प्रकरण व परमबीर सिंह के तबादले पर कई सवाल उठाए। उन्होंने सवाल किया कि मुकेश अंबानी से उद्धव ठाकरे के बहुत अच्छे संबंध हैं। उन मुकेश अंबानी के घर पुलिस पैसा वसूलने जा सकती है क्या? जाएगा तो पुलिस विभाग में रह पाएगा क्या? इसलिए पता लगाया जाना चाहिए कि सचिन वाझे ने किसके इशारे पर जिलेटिन लदी कार अंटीलिया के निकट खड़ी की।

राज कहते हैं कि यह जांच राज्य सरकार नहीं करवा सकती। केंद्र को ही विस्तार से यह जांच करवाकर सच्चाई सबके सामने लानी चाहिए। मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के तबादले पर भी प्रश्न उठाते हुए राज ठाकरे ने पूछा कि अंटीलिया के निकट विस्फोटक रखने के मामले में परमबीर का तबादला किया गया है, तो तबादले से पहले परमबीर की जांच क्यों नहीं कराई गई? राज ने मुकेश अंबानी की सुरक्षा पर भी कई सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि मुकेश अंबानी की सुरक्षा इस्रायली सुरक्षा तंत्र व मध्य प्रदेश की पुलिस करती है। उनके काफिले में सात रेंज रोवर गाड़ियों में मध्य प्रदेश पुलिस के जवान चलते हैं। मुंबई में रहने वाले व्यक्ति को मध्य प्रदेश की पुलिस सुरक्षा दे रही है, ये समझ में नहीं आता। मुकेश अंबानी के घर के सामने से कोई व्यक्ति दो बार गुजर जाए तो उसकी जांच होने लगती है। वहां जिलेटिन लदा वाहन कैसे खड़ा कर दिया गया? धमकी देने वाला व्यक्ति बड़े आदर के साथ पत्र भेज रहा है। पत्र की शैली गुजराती है। मुकेश अंबानी को इस प्रकार का पत्र भेजना आसाना है क्या?

chat bot
आपका साथी