Mumbai: वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर मेट्रो पिलर से टकरायी क्रेन, एक की मौत; दो घायल

अनियंत्रित क्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, दो घायल
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 09:40 AM (IST) Author: Babita kashyap

मुंबई, एएनआइ। वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे (Western Express Highway) के पास शनिवार सुबह अंधेरी गुंदावली बस स्टॉप (Andheri Gundavali bus stop) पर अनियंत्रित क्रेन के मेट्रो के खंभे से टकरा जाने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्‍य लोग बुरी तरह से घायल हो गए। बस स्‍टॉप पर खड़ी ये महिला क्रेन के पिछले पहिये के नीचे फंस गई थी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि क्रेन की चपेट में आए अन्‍य दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

 गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर धौन-स्वांला के बीच क्रेन की चपेट में आने से एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। बताया गया कि ये घटना क्रेन का ब्रेक फेल होने के कारण हुई थी। गनीमत ये रही कि सड़क के किनारे मिट्टी होने से कार खाई में जाने से बच गई। कार में अनुदेशक कमलेश कुमार के परिवार के कुल पांच सदस्य सवार थे।

अनुदेशक कमलेश कुमार शुक्रवार शाम अपनी कार (यूके 06 एएच/3766) से लोहाघाट से खटीमा जा रहे थे। टनकपुर की तरफ से आवाजाही होने से उन्होंने कार को एक तरफ खड़ा कर दिया। इस बीच पीछे की तरफ से क्रेन बेकाबू होकर तीन ट्रकों से टकराते हुए कार तक जा पहुंच गई। क्रेन के टकराने से कार के भीतर बैठे लोग सहम गए। कुछ को मामूली चोटें आई। उन्हें चंपावत अस्पताल लाया गया। घटना के बाद से क्रेन का चालक मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सड़क किनारे मिट्टी होने से कार खाई में लुढ़कने से बच गई।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.