किरीट सोमैया के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे NCP नेता हसन मुश्रीफ

एनसीपी (NCP) नेता व महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ (Hasan Mushrif) ने कहा किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) द्वारा लगाए जा रहे आरोप भाजपा (BJP) की बड़ी साजिश का हिस्सा है। वह किरीट सोमैया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दर्ज करवाएंगे।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 01:31 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 01:48 PM (IST)
किरीट सोमैया के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे NCP नेता हसन मुश्रीफ
किरीट सोमैया के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे हसन मुश्रीफ

मुंबई, एएनआइ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ (Hasan Mushrif) ने सोमवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

मीडियाकर्मियों को जानकारी देते हुए मुश्रीफ ने कहा, "किरीट सोमैया द्वारा लगाए जा रहे आरोप भाजपा की बड़ी साजिश का हिस्सा हैं और चंद्रकांत पाटिल इसका मास्टरमाइंड हैं। मुश्रीफ ने कहा मैं महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के खिलाफ और परमबीर सिंह के मुद्दे पर केंद्र द्वारा केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करने के बारे में बहुत मुखर रहा हूं। यही कारण है कि मुझे रोकने के लिए किरीट सोमैया के माध्यम से भाजपा द्वारा मुझे फंसाया जा रहा है।"

मंत्री हसन मुश्रीफ ने कहा, "मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ सभी आरोप झूठे और निराधार हैं। मैं किरीट सोमैया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रहा हूं। किरीट सोमैया को मुझसे माफी मांगनी चाहिए। मैं भाजपा सरकार के दौरान किए गए 150 करोड़ रुपये के हाइब्रिड वार्षिकी घोटाले के लिए चंद्रकांत पाटिल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करूंगा।" बता दें कि भाजपा नेता किरीट सोमैया ने पिछले हफ्ते आरोप लगाया था कि मुश्रीफ और उनके परिवार के सदस्य मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल हैं।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, भाजपा नेता ने कहा था, "हसन मुश्रीफ, उनकी पत्नी सहेरा हसन मुश्रीफ और उनके बेटे नविद मुश्रीफ, पूरा मुश्रीफपरिवार के पास मनी लॉन्ड्रिंग और बेनामी संपत्ति जैसे धोखाधड़ी मामलों में शामिल हैं। अपने दावों की पुष्टि करते हुए सोमैया ने कुछ दस्तावेज और हसन मुश्रीफ का चुनावी हलफनामा भी पेश किया था।

बता दें कि सोमैया कोल्हापुर में महाराष्ट्र के मंत्री हसन मुश्रीफ के स्वामित्व वाली संपत्तियों का दौरा करने वाले थे, जिसमें उनका दावा है कि भ्रष्टाचार हुआ है। हालांकि, उन्हें कराड रेलवे स्टेशन पर कोल्हापुर जाते समय हिरासत में लिया गया था। गौरतलब है कि इससे पहले सोमैया ने महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्रियों छगन भुजबल और अनिल परबी पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगाए थे।

chat bot
आपका साथी