Maharashtra: समीर वानखेड़े पर आरोप लगाने वाले गवाह प्रभाकर सेल के बयान नहीं दर्ज कर सकी एनसीबी

Mumbai Cruise Ship Drugs Case एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगाने वाले गवाह प्रभाकर सेल के बयान एनसीबी शनिवार को नहीं दर्ज कर सकी। वहीं मुंबई पुलिस ने प्रभाकर को टीएम के सामने पेश होने के लिए कहा है।

Sachin Kumar MishraSat, 30 Oct 2021 04:49 PM (IST)
मुंबई में डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह। फोटो एएनआइ

मुंबई, एएनआइ। ड्रग आन क्रूज शिप मामले में डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह ने शनिवार को कहा कि हमने सभी उपलब्ध स्रोतों के माध्यम से गवाह प्रभाकर सेल से संपर्क स्थापित करने का प्रयास किया है। हमने मुंबई पुलिस आयुक्त से मदद करने का भी अनुरोध किया है, क्योंकि मीडिया में खबरें थीं कि प्रभाकर पुलिस के संपर्क में था।एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ आरोपों की जांच कर रहे विशेष जांच दल को लिखे एक पत्र में मुंबई पुलिस ने कहा है कि उसने प्रभाकर सेल, जो कि ड्रग्स आन क्रूज मामले में एक गवाह है, को निर्धारित समय और स्थान पर टीम के सामने पेश होने के लिए कहा है। एनसीबी प्रभाकर के बयान नहीं दर्ज कर सकी है। प्रभाकर ने समीर पर आरोप लगाए थे। प्रभाकर का आरोप था कि एनसीबी ने उससे खाली पेज पर हस्ताक्षर करा लिए हैं। 

गौरतलब है कि राकांपा के प्रवक्ता व महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को भी एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोपों का सिलसिला जारी रखा। उन्होंने आरोपों में भाजपा को भी शामिल करते हुए कहा कि विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में वह वानखेड़े की भाजपा नेताओं के साथ साठगांठ का सबूतों के साथ पर्दाफाश करेंगे। नवाब मलिक ने कहा कि यह मामला आर्यन की जमानत के साथ खत्म नहीं होता है। यह मामला तो समीर वानखेड़े की नौकरी जाने व फर्जीवाड़े में उन पर होने वाली कानूनी कार्रवाई के साथ खत्म होगा। मलिक ने कहा कि यदि ठीक से तथ्य रखा जाए तो आर्यन खान का मामला उच्च न्यायालय अपने आप रद कर देगा, लेकिन एनसीबी को उन सभी मामलों की गहराई से जांच करनी चाहिए, जिनमें समीर वानखेड़े ने लोगों को जबरन जेल में रखा। कुछ दिन पहले संजय राउत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि नवाब मलिक ने इंटरवल तक की फिल्म दिखा दी है। उसके बाद की फिल्म मैं दिखाऊंगा। इस संबंध में पूछे जाने पर मलिक ने कहा कि आर्यन की जमानत के साथ इस पिक्चर का इंटरवल हुआ है। आगे की फिल्म भी मैं ही दिखाऊंगा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.