Aryan Khan Case: महाराष्ट्र के एक मंत्री को भी क्रूज पर बुलाया जा रहा थाः नवाब मलिक

Aryan Khan Case नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज कार्डेलिया पर हुई पार्टी में महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री असलम शेख को भी बुलाया जा रहा था।

Sachin Kumar MishraSun, 07 Nov 2021 05:51 PM (IST)
महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक। फाइल फोटो

मुंबई, राज्य ब्यूरो। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज कार्डेलिया पर हुई पार्टी में महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री असलम शेख को भी बुलाया जा रहा था। इसके अलावा नवाब मलिक ने उसी दिन एनसीबी द्वारा की गई शाह रुख खान के पुत्र आर्यन खान की गिरफ्तारी को अपहरण बताते हुए कहा कि उन्हें साजिश के तहत क्रूज पर बुलाया गया था। नवाब मलिक द्वारा पिछले एक महीने से लगातार नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। इसी क्रम में नवाब मलिक क्रूज पर मौजूद फैशन टीवी के इंडिया हेड काशिफ खान की मौजूदगी की ओर भी इशारा किया था।

उन्होंने काशिफ खान को अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडीकेट से जुड़ा हुआ बताया था। उन्होंने इसी से जुड़ा एक नया खुलासा करते हुए कहा कि काशिफ खान दो अक्टूबर को महाराष्ट्र के एक मंत्री असलम शेख सहित कई और मंत्रियों के बच्चों को बार-बार फोन करके क्रूज कार्डेलिया पर आने का न्योता दे रहा था। नवाब मलिक ने कहा कि इस बात की पुष्टि आप असलम शेख से भी कर सकते हैं। मलिक के अनुसार, उस दिन एनसीबी द्वारा क्रूज से एक पेपर रोल भी बरामद किया गया था, जिसमें लपेटकर मादक पदार्थों को सेवन किया जाता है। यह पेपर रोल फैशन टीवी ब्रांड का था। जिसका प्रमुख काशिफ खान है। नवाब ने सवाल किया है कि यह पेपर रोल बरामद होने के बावजूद क्रूज पर मौजूद काशिफ खान को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? नवाब मलिक काशिफ खान को एनसीबी मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का दोस्त बताते रहे हैं।

मलिक ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को अपहरण बताते हुए कहा कि उन्हें क्रूज पर प्रतीक गाबा व आमिर फर्नीचर वाला लेकर गए थे। यह मामला अपहरण और फिरौती का था, जोकि 18 करोड़ रुपये में पटाया गया। नवाब मलिक ने इसका मास्टरमाइंड मुंबई के भाजपा नेता मोहित भारतीय (मोहित कांबोज) को बताते हुए कहा कि शाह रुख खान व उनकी मैनेजर पूजा ददलानी जैसे लोग डर के मारे इसकी शिकायत करने सामने नहीं आ रहे हैं। उन्हें निडर होकर पुलिस के सामने आना चाहिए। नवाब मलिक ने मोहित भारतीय को भी समीर वानखेड़े का दोस्त बताते हुए कहा कि सात अक्टूबर को ओशीवरा कब्रिस्तान के बाहर समीर वानखेड़े की मोहित भारतीय से उनकी कार में मुलाकात हुई थी।

नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए मोहित भारतीय ने कहा है कि वह समीर वानखेड़े को जानते तक नहीं। मोहित के अनुसार, वह पहले भी कहते रहे हैं कि क्रूज पार्टी में ड्रग कारोबारियों से संबंध रखने वाला एक मंत्री भी शामिल रहा है। नवाब मलिक ने खुद बता दिया कि मंत्री असलम शेख के संबंध काशिफ खान से हैं। उन्होंने यह भी बता दिया कि राकांपा नेताओं के बच्चे और मंत्री भी ड्रग कारोबारियों के संपर्क में रहे हैं। अब नवाब मलिक के इस आरोप पर खुद असलम शेख को स्पष्टीकरण देना चाहिए। मोहित भारतीय ने असलम शेख की काल डिटेल रिकार्ड की भी जांच करने की मांग की है, ताकि नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि हो सके। मोहित भारतीय ने नवाब मलिक द्वारा खुद को अपहरण और फिरौती की साजिश में शामिल होनेवाला बताने पर नवाब मलिक को कानूनी नोटिस भेजने की बात भी कही है। वह इससे पहले भी नवाब मलिक पर 100 करोड़ रुपयों का मानहानि का दावा ठोक चुके हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.