Maharashtra: एनसीबी ने मेरे दामाद को गलत तरीके से फंसायाः नवाब मलिक

Maharashtra नवाब मलिक ने एनसीबी पर निशाना साधा और अपने दामाद समीर खान को बेकसूर बताया है। नवाब मलिक ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनके दामाद समीर खान को हाल ही में कई महीने के बाद ड्रग्स मामले में जमानत दी गई थी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:22 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 07:55 PM (IST)
Maharashtra: एनसीबी ने मेरे दामाद को गलत तरीके से फंसायाः नवाब मलिक
महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रवक्ता नवाब मलिक। फाइल फोटो

मुंबई, राज्य ब्यूरो। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रवक्ता व महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने फिर एनसीबी पर आरोप लगाया है कि उसने उनके दामाद समीर खान को गलत तरीके से फंसाया। उन्होंने कहा कि वह इस प्रकार परेशान किए जाने व अपने दामाद के विरुद्ध चल रहे मामले को खत्म करवाने के लिए अदालत में जाएंगे। शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही एनसीबी पर लगातार आरोप लगाते आ रहे नवाब मलिक ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि एनसीबी को उनके दामाद समीर खान के घर से कुछ नहीं मिला था। फिर भी 200 किलो हर्बल तंबाकू को गांजा बताकर अपने ही कार्यालय से उसकी बरामदगी दिखा दी। मीडिया को भी गांजा बरामद होने की गलत सूचना दी गई। उन्होंने एनसीबी पर मीडिया के चुनिंदा लोगों को खबरें लीक करने का भी आरोप लगाया। नवाब मलिक ने खुद को धमकियां मिलने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने एनसीबी का पर्दाफाश किया है, तब से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की सूचना देते हुए कहा कि वे खुद को मिल रही धमकियों की शिकायत भी पुलिस में दर्ज कराएंगे।

कोर्ट ने भी कहा, गलत धाराएं लगाईं गईं

नवाब मलिक ने कहा कि एनसीबी उनके दामाद की जमानत आठ महीने तक जान-बूझकर लटकाती रही। आठ महीने बाद कुछ दिनों पहले उसे जमानत मिल सकी है। अब दो दिन पहले आए जमानत के विस्तृत आदेश में अदालत ने कहा है कि समीर खान के विरुद्ध मादक द्रव्यों की तस्करी या साजिश का कोई मामला बनता ही नहीं है। कोर्ट के आदेश में साफ कहा गया है कि आरोपित पर गलत धाराएं लगाई गई थीं। कोर्ट ने अपने आदेश में जांच एजेंसी की मंसा पर भी सवाल उठाए हैं। पिछले वर्ष अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती की जांच के दौरान ही एनसीबी ने बालीवुड में ड्रग्स के चलन की जांच शुरू की थी। उसी जांच की कड़ी में नवाब मलिक के दामाद को भी गिरफ्तार किया गया था। जिसे पिछले महीने ही जमानत मिल सकी है।

chat bot
आपका साथी