समीर वानखेड़े की पत्‍नी क्रांति वानखेड़े बोली- नवाब मलिक के दावे झूठे, सबूत हैं तो कोर्ट में पेश करें

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Mailk) को एनसीबी (NCB) के एक अनाम अधिकारी का पत्र मिला है। जिस पर नवाब मलिक ने कहा है कि इसे एनसीबी के समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede) पर की जा रही जांच में शामिल किया जाना चाहिए।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:34 PM (IST)
समीर वानखेड़े की पत्‍नी क्रांति वानखेड़े बोली- नवाब मलिक के दावे झूठे, सबूत हैं तो कोर्ट में  पेश करें
मुंबई क्रूज ड्रग्स मामला: समीर वानखेड़े की पत्‍नी क्राांति वानखेड़े का बयान

मुंबई, एएनआइ। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में मंत्री नवाब मलिक और मुंबई एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। इस मामले में समीर वानखेड़े की पत्‍नी का बयान सामने आया है, क्रांति वानखेड़े का कहना है कि ये सारे दावे झूठ हैं अगर नवाब मलिक पास ऐसा कोई सबूत है तो वे उसे कोर्ट के सामने पेश करें तभी उस पर न्याय होगा। बता दें कि नवाब मलिक को एक एनसीबी के एक अनाम अधिकारी का पत्र मिला है। नवाब मलिक ने कहा है कि मैं डीजी नारकोटिक्स को यह पत्र भेजकर अनुरोध कर रहा हूं कि इस पत्र को एनसीबी के समीर वानखेड़े पर की जा रही जांच में शामिल किया जाए। इसकी जांच होनी चाहिए। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई के महानिदेशक मुथा अशोक जैन पत्र को लेकर कहा कि मैंने इसे देखा है हम आवश्‍यक कार्रवाई करेंगे।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई व्यक्तिगत आरोप लगाए हैं। सोमवार को नवाब मलिक ने वानखेड़े का जन्म प्रमाणपत्र व उनके पहले विवाह की तस्वीर सार्वजनिक की थी और कहा था कि वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद वानखेड़े है। उन्‍होंने जन्म प्रमाणपत्र को ट्वीटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि समीर दाऊद वानखेड़े का फर्जीवाड़ा यहीं से शुरू होता है। मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुस्लिम होने की वजह से उन पर ये आरोप लगाये जा रहे हैं कि वह आर्यन खान का समर्थन कर रहे हैं और समीर वानखेड़े का विरोध कर रहे हैं। जबकि समीर वानखेड़े के जन्‍म प्रमाणपत्र में उनका नाम दाऊद वानखेड़े लिखा हुआ है।

नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े ने आइआरएस की नौकरी के लिए अपना गलत जाति प्रमाणपत्र पेश किया है। मलिक ने वानखेड़े पर पिछड़े वर्ग के एक व्यक्ति का हक मारने का भी आरोप लगाया है। वानखेड़े की पहली शादी की फोटो भी नवाब मलिक ने ट्वीटर पर पोस्ट की है। जिससे वानखेड़े की मुस्लिम होने की पुष्टि हो सके। बता दें कि समीर वानखेड़े की पहली पत्‍नी मुस्लिम है।

chat bot
आपका साथी