Mumbai Building Collapsed: मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर ने हादसे पर जताया दुख, कहा- दोषियों पर होगी सख्‍त कार्रवाई

Mumbai Building Collapsed मुंबई के मलाड पश्चिम बुधवार देर रात एक चार मंजिला इमारत गिरने से 11 लोगों की मौत हो गई इस हादसे पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर (Mayor Kishori Pednekar) ने दुख व्‍यक्‍त कर दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की बात कही है।

Babita KashyapThu, 10 Jun 2021 02:16 PM (IST)
मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर ने हादसे पर जताया दुख

मुंबई, एएनआइ। मुंबई में बारिश के साथ ही हादसों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बुधवार देर रात मुंबई में हुई तेज बारिश के कारण चार मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई जिसमें 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा मुंबई के मलाड पश्चिम में हुआ। इस हादसे पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि इस इमारत में हुए अवैध निर्माण की जांच कर दोषियों को सख्‍त सजा दी जाएगी। मामले की जांच शुरू हो गई है और दोषियों की तलाश की जा रही है। मेयर पेडनेकर ने कहा भाजपा इस मामले में जो कह रही है उन्‍हें कहने दो उन्‍हें लगता है सब गलती शिवसेना की है और वे खुद साफ हैं।

मेयर पेडनेकर ने कहा भाजपा इस मामले में जो कह रही है उन्‍हें कहने दो उन्‍हें लगता है सब गलती शिवसेना की है और वे खुद साफ हैं। इस बारे में बीएमसी और जिला कलेक्‍टर को पूरी तरह से जानकारी पहले ही दे दी गई थी। मलाड पश्चिम के एडिशनल सीपी दिलीप सावंत ने भी इस घटना पर गहरा दुख व्‍यक्‍त किया और कहा कि इस हादसे में G+2 बिल्डिंग दूसरी बिल्डिंग पर गिर गई जिसमें 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

इमारत के मालिक और ठेकेदार पर केस

इस हादसे में अब तक 18 लोगों को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है जबकि 11 की मौत हो चुकी है। मलाड पश्चिम के एडिशनल सीपी दिलीप सावंत ने बताया कि पुलिस इस हादसे की जांच करने में जुट गई है जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इमारत के मालिक और ठेकेदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (2) गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया जा चुका है। ये भी जानकारी मिली है कि हाल ही में आये तौकते तूफान के बाद इस इमारत में कुछ बदलाव भी किये गए थे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.