Mumbai Fire News: कुर्ला के नेहरू नगर में आवासीय सोसायटी में भीषण आग, 20 मोटरसाइकिल जलकर खाक

Mumbai Fire News कुर्ला (Kurla) के नेहरू नगर (Nehru Nagar) इलाके में एक आवासीय सोसयटी में सुबह के समय आग लग गई जिससे वहां खड़ी 20 मोटर साइकिल (Motor Cycle) जल गई। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 08:10 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:51 AM (IST)
Mumbai Fire News: कुर्ला के नेहरू नगर में आवासीय सोसायटी में भीषण आग, 20 मोटरसाइकिल जलकर खाक
मुंबई के कुर्ला में नेहरू नगर इलाके में आवासीय सोसायटी में आग लग गई।

मुंबई, एएनआइ। मुंबई के कुर्ला (Kurla) में नेहरू नगर (Nehru Nagar) इलाके में स्थित एक आवासीय सोसायटी ( Residential Society) में आज (बुधवार) सुबह भीषणआग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि वहां खड़ी 20 मोटर साइकिल (Motor Cycle) जलकर खाक हो गई। दमकल विभाग को सूचना मिलते ही दमकल के कई वाहन वहां पहुंच गए और आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। आग लगने के कारणों के बारे में भी पता नहीं चल पाया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

 

गौरतलब है कि कुछ माह पहले मुंबई के पवई इलाके के हीरानंदानी गार्डन में सुबह के समय एक सात मंजिला व्यावसायिक इमारत में आग लग गई थी। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। ये आग सुबह 6 बजकर 15 मिनट के आसपास पांचवी मंजिल पर लगी थी। इसके बाद ये फैलते-फैलते बिजली के तारों, प्रतिष्ठानों और केबलों और कार्यालय की छत तक फैलती चली गई। देखते ही देखते इमारत की पांचवी और छठी मंजिल तक धुआं फैल गया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

chat bot
आपका साथी