Mumbai Fire News: मुंबई के मानखुर्द में लगी भीषण आग पर काबू, सामने आया घटना का दिल दहला देने वाला VIDEO

Mumbai Fire News मुंबई के मानखुर्द ( Mankhurd) इलाके में कबाड़खाने (scrapyard) में शुक्रवार तड़के आग लग गई हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। नुकसान के बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 08:59 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:52 AM (IST)
Mumbai Fire News: मुंबई के मानखुर्द में लगी भीषण आग पर काबू, सामने आया घटना का दिल दहला देने वाला VIDEO
मानखुर्द (Mankhurd) इलाके में कबाड़खाने में आग (Fire in scrapyard) लग गई

 मुंबई, एएनआइ। मुंबई के पूर्वी उपनगर मानखुर्द (Mankhurd) के मंडला कबाड़ बाजार (Fire in scrapyard) में शुक्रवार तड़के भीषण आग लग गई, लेकिन इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। वीर जीजामाता भोसले मार्ग स्थित कबाड़ बाजार में सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर आग लगी। अधिकारियों ने कहा कि 10 दमकल गाड़ियों और पानी के टैंकरों को मौके पर भेजा दिया गया था। आसमान में उड़ता हुआ घना काला धुंआ दिखाई दे रहा था। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि आग बाजार की सात से आठ दुकानों तक सीमित है, जहां खाली रासायनिक ड्रम सहित विभिन्न प्रकार की स्क्रैप सामग्री रखी गई थी। तीन घंटे से अधिक की मशक्कत के बाद चारों तरफ से आग पर काबू पा लिया गया। समाचार एजेंसी एएनआइ की ओर से जारी किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आग कितनी भयानक थी। इस घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। घटना से हुए नुकसान के बारे में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है

#WATCH | Fire breaks out at a scrapyard in Mankhurd area of Mumbai, Maharashtra pic.twitter.com/rZIf6EUymJ— ANI (@ANI) September 16, 2021

गौरतलब है कि बीते वीरवार (16 सितम्‍बर) को सिंहगढ़ रोड के पास नांदेड़ फाटा (Nanded Phata) के भाऊ इंडस्ट्रियल एस्टेट (Bhau Industrial Estate) की एक फैक्‍टरी में भीषण आग लग गई थी। दमकल कर्मी 2 घंटे में आग पर काबू पाने में कामयाब हुए थे। इस घटना में एक व्‍यक्ति का शव भी बरामद हुआ था जिसे दमकलकर्मियों ने घटनास्‍थल से बाहर निकाला था। हालांकि आग लगने के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया था। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ये घटना फैक्‍टरी के अंदर सिलेंडर के फटने या रसायन के लीक होने की वजह से हुई होगी। इस घटना से हुए नुकसान को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।

बता दें कि चार दिन पहले भी बावधन इलाके में स्थित एक ऑनलाइन किरयाना स्‍टोर के गोदाम में भी भीषण आग लग गई थी। आग पर काबू पाने के लिए दामकल विभाग को कड़ी मशक्‍कत करनी पड़ी थी। इस घटना में गोदाम में मौजूद सामान के अलावा काफी नकदी जलकर खास हो गई थी।

chat bot
आपका साथी