Maharashtra: अचानक धंस गया कंक्रीट का फर्श और देखते-देखते समा गई कार, देखें Video

Maharashtra कंक्रीट के फर्श पर अचानक बड़ा गड्ढ़ा बनने और उसमें देखते ही देखते कार के समा जाने के नए वीडियो ने रविवार को इंटरनेट मीडिया पर सनसनी पैदा कर दी है। वायरल वीडियो मुंबई के घाटकोपर वेस्ट के कामा लेन स्थित एक आवासीय सोसायटी का है।

Sachin Kumar MishraSun, 13 Jun 2021 07:51 PM (IST)
कंक्रीट के फर्श पर अचानक बना गड्ढा और देखते-देखते समा गई कार। फाइल फोटो

मुंबई, एजेंसियां। मानसून की दस्तक के बाद मुंबई के निचले क्षेत्रों में पानी भरने और सड़कों के जलमग्न होने की तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर पुरानी हो चली हैं। कंक्रीट के फर्श पर अचानक बड़ा गढ्डा बनने और देखते ही देखते उसमें कार के समा जाने के नए वीडियो ने रविवार को इंटरनेट मीडिया पर सनसनी पैदा कर दी है। वायरल वीडियो मुंबई के घाटकोपर वेस्ट के कामा लेन स्थित राम निवास सोसायटी का है। चंद सेकंड के इस वीडियो में दिखता है कि परिसर में कुछ कारें खड़ी हैं। अचानक एक कार के सामने कंक्रीट के फर्श में बड़ा गढ्डा हो जाता है और पानी ऊपर तक आ जाता है। वहां खड़ी एक कार आगे की तरफ से गड्ढे में समाने लगती है और देखते ही देखते उसमें डूब जाती है। हालांकि, उसके आसपास खड़ी कारों को कोई नुकसान नहीं होता।

कार की मालकिन डा. किरण दोषी ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे की है। उन्होंने कहा, 'परिसर में हमारी एक और कार खड़ी थी। उसे साफ करने वाले ने हमें सतर्क किया। हम घर के बाहर निकले, लेकिन हमारी आंखों के सामने ही कार कुएं में समा गई।' उन्होंने बताया कि कुआं करीब 100 साल पुराना और 30 फीट गहरा है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'कुछ साल पहले आवासीय सोसायटी ने कुएं के आधे हिस्से को कंक्रीट से पाट दिया था। वहां रहने वाले लोग उस जगह का कार पार्किग के रूप में इस्तेमाल कर रहे थे। घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाने और ट्रैफिक पुलिस की टीमें वहां पहुंचीं और वाटर पंप तथा क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। उस इलाके को घेर दिया गया है, ताकि कोई हादसा न हो। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।'उधर, बृहन्मुंबई महानगरपालिका का कहना है कि उसका इस घटना से कोई लेनादेना नहीं है। कुआं आवासीय सोसायटी के परिसर में है। सोसायटी को सुरक्षा संबंधी आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा गया है।

मुंबई में शनिवार सुबह बादलों की तेज गरज के साथ बरसात की शुरुआत हुई। दोपहर बाद तक चली बरसात के कारण रेलवे ट्रैक पर कई जगह पानी भर गया। इस कारण लोकल ट्रेन सेवा कुछ देर के लिए रोकनी पड़ी।मध्य रेलवे के प्रवक्ता के अनुसार, दादर एवं कुर्ला रेलवे स्टेशनों के बीच पानी भरने के कारण ट्रैक नहीं दिखने से लोकल ट्रेन सेवा को रोकना पड़ा था। इसके अलावा बांद्रा (पूर्व), हिंदमाता, किंग्स सíकल, कुर्ला कमानी आदि निचले इलाकों में सड़क पर पानी भर जाने के कारण बस सेवा भी प्रभावित हुई। बेस्ट की 17 रूट की बसों को अपने मार्ग बदलकर यात्रा करनी पड़ी। हालांकि, माह का दूसरा शनिवार होने के कारण सरकारी कार्यालय बंद होने से ज्यादा लोग घरों से नहीं निकले। इसलिए ज्यादा लोगों को ट्रेन रुकने या बसों के रूट बदले जाने से तकलीफ का सामना नहीं करना पड़ा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.